दुश्मन बने दोस्त फिर एक बार ……

बिग बॉस 11 का हिस्सा बने मशहूर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए है. गौरतलब है कि जब विकास इस शो में थे तब उन्हें ‘मास्टरमाइंड’ के नाम से जाना जाता है इस शो के माध्यम से विकास ने खुद काफी चर्चित सेलेब्रेटी बना लिया है.

इस दौरान विकास की निजी ज़िंदगी के कई राज़ भी खुले साथ ही विकास और पार्थ की दुश्मनी के भी कई किस्से सुनने को मिले. अब विकास और पार्थ एक दूसरे के दोस्त हो गए है यही नहीं बल्कि इन दिनों जमकर पार्टी भी कर रहे है. इन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें पलाश मुछल्ल के बर्थडे पार्टी की है जो कि बीती रात हुई थी. इस पार्टी में विकास गुप्ता और पार्थ दोनों पहुंचे थे. खबरों की माने इस दौरान विकास गुप्ता और पार्थ ने अपनी दुश्मनी भूलाकर साथ में जमकर डांस भी किया है. सूत्रों के अनुसार इनकी दोस्ती करवाने में पलाश की मां अमिता का हाथ है.

पलाश की मां ने दोनों का समझाया और दोनों को फिर से दोस्ती करने के लिए कहा. इसके बाद ही विकास और पार्थ ने साथ में जमकर डांस किया. गौरतलब है कि साल 2013 में विकास और पार्थ के बीच झगड़ा हो गया था. पार्थ ने विकास पर फीस ने देने का आरोप लगाया था और उन्हें नोटिस भी भेजा था. खैर जो भी है फिलहाल तो पार्थ और विकास एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए है वहीं उनके फैंस भी दोनों को साथ देखकर बेहद खुश हैं …

Facebook Comments