पत्नी से विवाद होने से शराबी पति ने लगाई आग….

हम आपको बताते हैं कि ऐसा हकीकत में हुआ है और वो भी कहीं और नहीं बल्कि यूपी के फर्रुखाबाद में ही हुआ। जी हां फर्रुखाबाद के अमृतपुर में पत्नी से विवाद होने से शराबी पति ने अपनी झोपड़ी को आग के हवाले कर दिया। देखते ही देखते आग पूरे गांव में फैल गयी जिसके बाद गांव की कई झोपड़ियां जलकर राख हो गयीं। 

थाना क्षेत्र के ग्राम मंझा की मढैया निवासी शराबी राजेन्द्र पुत्र रामपाल का अपनी पत्नी वितोली देवी से विवाद हो गया। उसने पत्नी के साथ मारपीट कर दी जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे वहां से भगा दिया। राजेन्द्र फिर घर लौटा और गाली-गलौज करते हुए अपनी खुद की झोपड़ी में आग लगा दी। देखते ही देखते आग की तेज लपटों ने सारा गांव अपने कब्जे में कर लिया। आग से गांव की कई झोपड़ियां जलकर राख हो गयी|

 

घटना की सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक रामप्रकाश, तहसीलदार राजीव निगम और दमकल की एक गाड़ी मौके पर आ गई। ग्राम विकास सचिव अमित ने बताया कि अग्निकांड से पीड़ित ग्रामीणों के रहने के लिये विद्यालय में व्यवस्था की जा रही है। भोजन आदि की व्यवस्था भी करायी जायेगी। सभी के नुकसान का आंकलन कराया जा रहा है।

 

Facebook Comments