एकबार फिर सचिन का दोस्त बीवी की वजह से मुश्किलों में

‘उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया. मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए. उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था. मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है.

कई बार विवादों में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली अब एक नई मुसीबत में है और इस बार उनके साथ उनकी पत्नी भी विवादों में है. एक आदमी ने कांबली दंपति पर मारपीट का आरोप लगते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है. राजेंद्र कुमार तिवारी (58) ने विवार दोपहर में मुंबई के एक मॉल में विवाद के बाद  इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है जिस पर क्रिकेटर कांबली ने कहा कि वह भी इस मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज करवाने का मन बना चुके है. कराएंगे. बता दें यह मामला रका है.

राजेंद्र कुमार के बेटे अंकुर ने बताया, राजेंद्र कुमार का हाथ कांबली की पत्नी के हाथ से टच हो गया था. ‘रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी. मेरे पिता मेरी बेटी को गेमिंग जोन से लेकर फूड कोर्ट आ रहे थे. इसी दौरान यह घटना हुई. उनको तो पता भी नहीं चला कि उनका हाथ किसी से टच हो गया है.’ राजेंद्र कुमार के बेटे ने कहा, ‘मेरे पिताजी को उनके मुंह पर एक मुक्का पड़ा. कुछ पलों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है. वह फूड कोर्ट आए और उन्होंने हमें यह घटना बताई. मैं कांबली के पास गया और उन्हें समझाने की कोशिश की ताकि यह मामला हल हो सके. मुझे धक्का दिया गया और गालियां सुनने को मिलीं.’

उन्होंने कहा, ‘कांबली की पत्नी ने अपनी सैंडिल निकाली और मुझे पीटने के लिए तैयार खड़ी थीं. मैं तो उन्हें यह बताने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और यह गलती से हो गया होगा. उनके ऐसे व्यवहार के बाद हम पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई.’ अंकुर के हाथ में भी नाखूनों की खरोंचें आई हुई हैं. राजकुमार एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं और उनके बेटे एक बिजनेसमैन हैं. इस बारे में पूर्व क्रिकेटर कांबली से बात करने पर उन्होंने कहा, ‘उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया. मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए. उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था. मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है.

हम इस केस में फॉलो अप करेंगे.’ इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विजय बाने ने कहा है कि उन्हें फिलहाल इस केस की जानकारी नहीं है. फ़िलहाल पुलिस ने शिकायत पर आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और धारा 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज कर लिया है. क्रिकेटर कांबली इससे पहले भी कई बार विवादों में रहे है. नशे की लत, साथी खिलाड़ियों के खिलाफ बयानबाजी आदि कई विवाद कांबली के साथ जुड़े है

Facebook Comments