इस मुद्दे पर लड़ा जाएगा 2019 का चुनाव…विपक्ष की एकजुटता के लिए मोदी सरकार ने बनाया प्लान

कल कोलकता में विपक्ष की एकजुटता देखने को मिली, तो इसके बाद से सियासी हलचल जबरदस्त है। एक तरफ जहां मिशन 2019 फतह करने के लिए पीएम मोदी अपनी पूरी ताकत लगाए हुए हैं, तो वहीं विपक्ष भी एक साथ आकर 2019 में महागठबंधन की सरकार बनाने में लगा हुआ है। ऐसे में अब विपक्ष को रोकने के लिए मोदी सरकार ने प्लान बनाया है और वह किस मुद्दे पर 2019 का चुनाव लड़ेंगे यह बताया है।

विपक्ष के खिलाफ इस मुड़े पर चुनाव लड़ेगी भाजपा

विपक्ष के खिलाफ मोदी सरकार ने ख़ास प्लान बनाया है। इस बात की जानकारी खुद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी है और उनका कहना है कि, वह इसी मुद्दे पर 2019 का चुनाव लड़ेंगे। प्रकाश जावड़ेकर ने खुद ट्वीट कर बताया की पार्टी-सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेगी।

भाजपा के शत्रू ने भी दिया विपक्ष का साथ

ममता की महारैली में एक तरफ विपक्ष के नताओं ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला, तो वहीं भाजपा के शत्रु भी इसमें शामिल हो गए। इसपर भाजपा ने तंज कसा और शत्रु को मौकापरस्त बताया और कहा की वह किसी साथ नहीं रहते, हर वक्त पलट जाते हैं। यही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने इस रैली में शामिल होकर भाजपा पर हमला भी बोला और कहा कि, अगर सच के साथ आना बगावत है तो, में बागी हूं। तो अब एक बार फिर शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता की तारीफ करते हुए रैली को लोकतंत्र बचाने वाली रैली बताया है। वह कहते हैं कि, विपक्ष लोकतंत्र को बचाने के लिए एक साथ आया है। वहीं अखिलेश यादाव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। वह कहते हैं कि, मोदी-शाह की जोड़ी ने मिलकर देश को लूटा है। साथ ही वह कहते हैं कि, मोदी सरकार ने युवाओं को बेरजगार किया।

Facebook Comments