गजब! अविश्वास प्रस्ताव के सवाल पर भड़के प्राेफेसर रामगाेपाल,कहा-चू…@@ समझते हाे क्या?

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद प्राेफेसर रामगाेपाल यादव का एक बेहद अमर्यादित बयान वायरल हाे रहा है। जिसपर लाेग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

वायरल हाे रहा वीडियाे मानसून सत्र में भाग लेकर वापस लाैटते समय का है। राम गाेपाल जैसे ही संसद से बाहर निकले पत्रकाराें ने उनसे अविश्वास प्रस्ताव काे लेकर एसपी के रुख के बारे में पूछा तो वह अपना आपा खो बैठे और उन्‍होंने इस सवाल के जवाब में आपत्तिजनक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया।

राम गाेपाल ने कहा, ‘आप नहीं जानते हो हमारा स्‍टैंड क्‍या? रोज पूछते हैं बता दीजिए। चू…@@@…समझते हैं क्‍या हम लोगों को।’ हालांकि रामगोपाल यादव से किसी को भी ऐसे जवाब की उम्‍मीद नहीं थी, क्‍योंकि वह एक दिग्‍गज नेता है, जो समाजवादी पार्टी में दिशा तय करने में महत्‍वपूर्ण भूमिका हैं।

गौरतलब है कि विपक्ष के अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर मोदी सरकार की खिलाफत करते रहे बीजेपी के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पहली बार सरकार के पक्ष में उतर आए हैं। भाजपा सांसद ने फैसला किया है कि वह संसद के मॉनसून सत्र में विपक्ष द्वारा एनडीए सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव के खिलाफ वोट करेंगे। यानि इस बार वह सरकार के पक्ष में हैं। इसके साथ ही शिवसेना ने भी मोदी सरकार का समर्थन करने की बात कही है।

Facebook Comments