KKR के युवा खिलाड़ी नितीश राणा के अपशब्दों का मिला ऐसा सबक,अब तारीफ करते नहीं थक रहा

IPL 11 सीजन में RCB और KKR के बीच खेला गया मैच काफी सुर्खियों में रहा। बता दें कि इस मैच में कोहली और युवा खिलाड़ी नितीश राणा प्रकरण ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। मामले में अब नया मोड़ आया है।

बता दें कि KKR ने विराट सेना को पटखनी देते हुए IPL का आगाज जीत से किया था। बता दें कि कप्तान विराट कोहली को आउट करने के बाद अति उत्साहित KKR के युवा खिलाड़ी नितीश राणा ने मैदान पर ही अपशब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी। यहां तक कि फैंस को भी राणा का ये गाली वाला सेलिब्रेशन पसंद नहीं आया था।

अब हैरानी वाली बात यह है कि कोहली ने खुद नितीश राणा को अपना बैट गिफ्ट किया है। नितीश राणा ने विराट कोहली की ओर से गिफ्ट किए गए इस बल्ले की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर विराट कोहली की तारीफ करते हुए नितीश ने लिखा, ‘जब आपको खेल के महानतम खिलाड़ियों से प्रोत्साहन मिले तो समझिए कि आप बेहतर ही प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट भैया, इस बल्ले के लिए धन्यवाद। इस सरहाना कि मुझे काफी जरूरत भी थी।’

बता दें कि रविवार को खेले गए इस मैच में पारी के 15वें ओवर में कोलकाता के पार्ट टाइम गेंदबाज नितीश राणा ने लगातार दूसरी व तीसरी गेंद पर एबी डीविलियर्स और विराट कोहली के विकेट चटकाए। एक युवा खिलाड़ी के लिए इससे बड़ी उपलब्धि और कुछ नहीं हो सकती कि उसने विश्व के दो सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों को लगातार दो गेंदों में आउट किया।

मैच के बाद इसे नितीश का सिर्फ जोश, उत्साह और बड़े विकेटों की खुशी ही समझी गई। हालांकि स्टेडियम में मौजूद फैंस पूरे नजारे को देखकर हैरान रह गए। विराट कोहली ने नितीश राणा को कुछ कहना सही नहीं समझा और वह डगआउट लौट गए।

 

Facebook Comments