टॉस जीतकर विराट ने किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला….

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हो रहे मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया है। इस मैच में उनको  किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से पार पाना होगा। पंजाब अब तक 11 मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे 6 में जीत मिली है।

वहीं विराट की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम 11 मैचों में महज 4 मुकाबले जीत पाई है और प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब की मुश्किल ये है कि वो लगातार दो मैच हार चुकी है और अब उसके ऊपर टूर्नामेंट में बने रहने को लेकर दबाव बढ़ रहा है। दूसरी तरफ विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ सकती है। पंजाब की बल्लेबाजी ज्यादातर लोकेश राहुल और क्रिस गेल पर निर्भर है।

राहुल ने अब तक टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया है और वो 537 रन बना चुके हैं, वहीं क्रिस गेल का बल्ला बीते कुछ मैचों से खामोश है लेकिन कभी भी रन उगल सकता है, गेल के बल्ले स अब तक इस सीजन में 332 रन निकले हैं। मध्यक्रम में किसी बल्लेबाज का अच्छा प्रदर्शन न कर पाना पंजाब के लिए चिंता की बात है।

अगर बात पंजाब की गेंजबाजी की करें तो एंड्रयू टाई और मुजीब उर रहमान ने अब तक टूर्नामेंट में शानदार गेंदबजी की है। टाई 20 विकेट लेकर टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर चल रहे हैं।

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम के लिए हालात करो या मरो का है। अब एक और हार बेंगलुरू की सारी उम्मीदों को खत्म कर देगी ऐसे में बेंगलुरू की टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

 

Facebook Comments