इस बड़ी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर बने विराट कोहली, कहा- बहुत उत्साहित हूं’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ऊबर इंडिया ने अपना पहला ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है। इस अवसर पर ऊबर इंडिया दक्षिण एशिया विभाग के अध्यक्ष अमित जैन ने कहा कि हम ऊबर इंडिया के लिए कोहली को ब्रांड एंबैस्डर बनाकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के रूप में हमें ऐसा साझेदार मिला है, जो भारत से हमारे दैनिक जुड़ाव को प्रतिबिंबित करता है तथा देश की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता का मूर्त रूप है।

Looking forward to a successful innings with @Uber_India. Stoked to and here’s why!

ऊबर के साथ अपनी साझेदारी के बारे में विराट कोहली ने कहा कि क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में मैं बहुत ज्यादा यात्रा करता हूं और मैंने ऊबर पर बुकिंग का सुगम अनुभव लिया है। यह कंपनी प्रौद्योगिकी का उपयोग कर शहरों में लोगों के आवागमन में क्रांतिकारी परिवर्तन ला रही है। यह आर्थिक अवसर निर्मित करके लाखों लोगों को सशक्त बना रही है। मैं इस कंपनी के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हूं’ सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली को इस करार के लिए मोटी रकम मिली है।

यह पहली बार है जब कंपनी ने एशिया प्रशांत क्षेत्र में ब्रांड एंबेसडर बनाया है। पिछले महीने कंपनी ने फुटबाल खिलाड़ी मोहम्मद सलाह को मिस्र में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। उबर इंडिया एंड साउथ एशिया प्रेसिडेंट अमित जैन ने कहा, विराट में हमने पाया कि वह मैदान के अंदर और बाहर भारत के लिए उनकी प्रतिबद्धता सराहनीय है। देश के लिए वैश्विक सम्मान हासिल कर सकारात्मक बदलाव लाए हैं और वह समाज में परिवर्तन लाने के लिए कार्यरत हैं, हर भारतीय के दिल में बसते हैं और उनके जरिए कंपनी नई उंचाई पर जाएगी।

Facebook Comments