एशिया कप: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में युजवेंद्र चहल ने विराट स्टाइल में मनाया जश्न

एशिया कप में सुपर 4 मुकाबलों में पाकिस्तान को हराकर भारत ने फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं। भारत ने पाकिस्तान को इस रोमांचक मुकाबले में 9 विकेट से शिकस्त दी। मैच में भारत की तरफ से दोनों ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान रोहित शर्मा ने धुआधार शतकीय पारी खेलकर मैच को अपने पाले में डाल दिया। रोहित और धवन के अलावा मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल की भी तारीफे हो रही हैं।

युजवेंद्र चहल ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने मैच में 46 रन देकर 2 विकेट झटके। चहल ने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया और मैदान पर विकेट हासिल करने के बाद बेहद रोचक अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने जब पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज आसिफ अली को बोल्ड किया तो टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली के अंदाज में बेहद आक्रमक रूप से जश्न मनाया। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर की जा रही हैं।

चहल ने आसिफ अली को बोल्ड कर भुवनेश्वर कुमार का बदला लिया। चहल के ओवर से पहले आसिफ ने भुवनेश्वर के ओवर में उनकी गेंदों की काफी धुनाई की थी। उन्होंने भुवनेश्वर के ओवर में दो छक्के और एक चौका लगाया। इसके बाद चहल ने अपने ओवर में आसिफ को अपनी गुगली का शिकार बना लिया। आसिफ का विकेट लेने के साथ ही चहल के वनडे में 50 विकेट पूरे हो गए। वे वनडे में सबसे तेह 50 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय स्पिनर हैं।

Facebook Comments