जीवन भर साथ रहने व सातों वचन निभाने का वादा करने वाली दुल्हन प्रेमी के साथ भागी……

इस विवाहिता के भागने को लेकर घराती व बरातियों में नोकझोक होने लगी. मामला बिगड़ता देख किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला सुलझवाया.

यहां से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सभी को चौका दिया है. यहां पर एक लड़की ने सात फेरे लेने के बाद ही अपने पति को छोड़ दिया. जीवन भर साथ रहने व सातों वचन निभाने का वादा करने वाली एक नवविवाहिता शादी से महज सात घंटे के भीतर ही अपने पति को दगा देकर अपने प्रेमी के संग भाग खड़ी हुई.

इस घटना के बारे में जब दूल्हे व बरातियों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. इस विवाहिता के भागने को लेकर घराती व बरातियों में नोकझोक होने लगी. मामला बिगड़ता देख किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला सुलझवाया.

सात फेरों के बाद युवती बहाना बनाकर भोर में कुछ बच्चियों के साथ दुल्हन के जोड़े में अपने घर से बाहर निकली और प्रेमी संग भाग निकली. रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक की शादी खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से तय हुई थी. जानकारी के अनुसार बौद्ध धर्म की रीति-रिवाज से शादी की सभी रस्में पूरी की गईं. बताया जाता है की युवती का पड़ोस के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Facebook Comments