भारतीय आदमी ने किया गर्भ धारण, चौंका देने वाली खबर

आज कल प्रकृति किस रूप में आकर चौंका दें इसका कोई भरोसा नहीं है, कभी कुछ देखने को मिलता है तो कभी कुछ, और कभी-कभी तो खबर इतनी अजीब होती है की विश्वास करना ही मुश्किल होता है लेकिन आज मैं आपके लिए एक ऐसी खबर लाया हूँ, जो आपको चौंकाएगी भी और सोचने पर मजबूर भी करेगी साथ ही खड़े करेगी आपके दिमाग में बहुत से सवाल।

भारतीय आदमी ने किया गर्भ धारण, चौंका देने वाली खबर

बहुत ही अलग सी जो तसवीर आप देख रहें हैं यह व्यक्ति है ‘संजू भगत‘ और इनकी उम्र है 36 साल और नागपुर के रहने वाले हैं और इस आदमी की खासियत यह है की इस आदमी ने गर्भ धारण किया, जी हाँ आदमी ने, और इतना ही नहीं जितना अजीब यह सुनने में लगता है उतना ही अजीब इसकी कहानी भी है।

संजू‘ का पेट बचपन से ही बहुत बढ़ा हुए था जिसकी वजह से उसका आत्मविश्वास हमेशा से ही सबसे कम रहा था और उसका मज़ाक भी बनाया जाता था, लेकिन जैसे उम्र बढ़ती गई वैसे ‘संजू‘ का पेट इतना बड़ा हो गया की अब उसे नज़रअंदाज़ करना लगभग नामुमकिन हो गया था। सांस लेने में परेशानी होने पर ‘संजू‘ को अस्पताल ले जाया गया और वहां सभी डॉक्टर देख कर दंग रह गए।

डॉक्टर जिसे शुरू में टूमर समझ रहे थे वह बाद में पता चला की बच्चा है, और जल्दी उसका ऑपरेशन किया गया तो सामने आया की ‘संजू‘ के पेट में 36 साल से उसी का भाई पल रहा था और उसे पता भी नहीं था, जब ‘संजू‘ खुद अपनी माँ के पेट में था तब यह प्रकृति ने उसके साथ खेल दिखाया और वो इस मोड़ पर आ खड़ा हुआ।

Facebook Comments