फिल्म ‘वांटेड’ ने मचाया तहलका सुपरस्टार पवन सिंह ने …..

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘वांटेड’ को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि फिल्म 11 मई से बिहार, झारखंड और नेपाल के लगभग 125 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले इस फिल्म का ट्रेलर हिट हो चूका था. अब फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी हैं जिसे बम्पर ओपनिंग मिली है.

पवन सिंह स्टारर फ़िल्म वांटेड के निर्माता जसवंत कुमार व वीरेन्द्र कुमार यादव द्वारा निर्मित व निर्देशक सुजीत कुमार सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म के गाने भी रिलीज से पहले धमाल कर चुके हैं. इस फिल्म की सफलता को लेकर सुपरस्टार पवन सिंह का कहना हैं कि दर्शक और श्रोता ही मेरे भगवान हैं, आज उनके प्यार, दुलार, आशीर्वाद से ही मुझे दिन-व-दिन नई कामयाबी मिलती रहती है. सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने के लिए सभी चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद देता हूँ, आप सब ऐसे ही प्यार, आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखिये.

खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत व पर्यटक स्थलों पर की गई है. फिल्म में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य मुख्य भूमिका में हैं. इन तीनो दिग्गज स्टार के अलावा भी फिल्म वैष्णवी गुप्ता, उपेन्द्र यादव, विपिन सिंह, अयाज खान, दीपक सिन्हा, जेपी तिवारी, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, बबिता सिंह, जय प्रकाश सिंह जैसे बड़े स्टार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म की शानदार सफलता से पूरी फिल्म इंडस्ट्री खुश हैं.

Facebook Comments