कामाख्या माता का चमत्कार,पेड़ के तने से निकल रहा पानी….

दरअसल कामरूप जिले के बैहाटा में खड़े इस पेड़ के तने से लगातार पानी की धारा निकल रही है। पेड़ से पानी निकलने के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन यहां के लोग इसे कामाख्या माता का चमत्कार मानते हैं। लोग इस पेड़ से निकल रहे पानी को बोतलों में भरकर ले जा रहे हैं।

दरअसल, इस पेड़ के तने से कुदरती रूप से पानी की धारा बह रही है। नवरात्र का समय होने के कारण लोग स्थानीय लोग इसे देवी मां का चमत्कार मान रहे हैं। इस पेड़ के सामने सुबह से लेकर शाम तक आजकल लोगों की भीड़ लगी हुई है।

पानी निकलने की घटना के बाद दूर-दूर से लोग इस पेड़ को देखने आ रहे हैं। पेड़ से पानी निकलने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पेड़ से पानी निकल रहा है और इसके आसपास लोग जमा हुए हैं।

एक व्यक्ति पेड़ से निकल रहे पानी को बोतल में भरता है। एक दूसरा व्यक्ति पेड़ को प्रणाम करते हुए भी नजर आ रहा है। सोशल मीडिया में ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कोई इसे चमत्कार बता रहा है तो कोई इसे कुछ और नाम दे रहा है। हालांकि जानकार पेड़ से अचानक निकल रही पानी की धारा के पीछे वैज्ञानिक कारण बता रहे हैं।

Facebook Comments