Whatsapp पर ज्यादा DP बदलने वालों की खुलेगी किस्मत जीत सकते हैं, 5 करोड़

Watsapp दुनिया की सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाला app बन चुका है, जो भी व्यक्ति एंड्राइड फ़ोन का इस्तेमाल करता है उसके फ़ोन में Watsapp तो जरुर मिल जाएगा. Watsapp पर हम अपने करीबी दोस्त या रिश्तेदारों से बात करते हैं. इस app में लोग अपनी प्रोफाइल पिक यानी DP चेंज करते रहते हैं. जैसा कि आप जानते हैं आजकल सेल्फी का बहुत चलन है ऐसे में लोग अपनी DP को एक बार नहीं बल्कि 1 दिन में कई बार चेंज करते हैं. अगर आप भी दिनभर सेल्‍फी डालने में लगे रहते हैं तो आपके लिए एक बुहत बड़ी खुशखबरी है.

5 करोड़ रूपये कमाने का मिलेगा मौका 

जिस काम को आप अब तक टाइमपास समझ रहे थे उस काम के लिए अब आपको करोड़ों रुपए कमाने का मौका मिलने वाला है. दरअसल, अपने यूज़र्स की पसंद और शौक को देखते हुए Watsapp ने एक ऐलान किया है कि जो यूज़र एक दिन में सबसे ज्‍यादा DP चेंज करेगा उसे 5 करोड़ का ईनाम दिया जाएगा. इतना ही नहीं उसे अमेरिका की सबसे बड़ी मॉडल एजेंसी ‘एलीट मॉडलिंग मैनेजमेंट’ के‍ लिए मॉ‍डलिंग करने का मौका भी मिलेगा, इसमें एक महीने का फ्री टूर भी है.

DP चेंज करने वालों की खुलेगी किस्मत 

जानकारी के लिए बता दें कि Watsapp के सीईओ जेन कॉम ने कैलिफोर्निया स्थित कंपनी के हैडक्‍वार्टर में इस कॉन्‍टेस्‍ट को लॉन्‍च किया है.  इस मौके पर जेन ने कहा कि, “इस दुनिया में करोड़ों ऐसे टैलेंटेड लोग हैं जो अलग-अलग एंगल से तस्‍वीरें खींचते रहते हैं और दिन में बहुत बार अपनी DP बदलते रहते हैं. उनकी इस मेहनत के लिए हम डीपी चेंज करनेवाले का शुक्रिया अदा करते हैं और watsapp को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए हम उनका सम्‍मान करना चाहते हैं.”

जेन ने थम्‍स अप का अंगूठा दिखाते हुए इस कॉन्‍टेस्‍ट की टैगलाइन बोली – डीपी बदलो, किस्‍मत बदलो. इसके बाद उन्‍होंने सेल्‍फी लेते हुए कहा कि – अब इंतज़ार किस बात का है. अपना मोबाइल उठाइए और लग जाइए काम पर. क्‍या पता वो 5 करोड़ जीतने वाले भाग्‍यशाली आप ही हों.

Facebook Comments