सेक्स के दौरान कर रहे थे बिरला सीमेंट का इस्तेमाल नहीं टूटा जोड़

दुनियाभर में कई लोग हैं जो सेक्स को लेकर बात करने को बुरा मानते है, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हे सेक्स को लेकर बात करना बहुत ही अच्छा लगता हैं. ऐसे में कई लोग सेक्स को लेकर अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं और वहीं एक्सपेरिमेंट्स कई बार उन्हें भारी पड़ जाते हैं. आज हम कुछ ऐसे ही लोगो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने सेक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट्स किए और वो उन्हें भारी पड़ गए.

कई लोग दुनिया में ऐसे भी होते हैं जो सेक्स के समय कई अजीब-अजीब तरह की चीज़ो को अपने प्राइवेट पार्ट्स में डालने की कोशिश करते हैं फिर वो खीरा, झाड़ू का पिछला हिस्सा, चम्मच और यहां तक कि छोटे जानवर भी हो सकते हैं. ऐसा करने वालों को अस्पताल जाना पड़ता हैं. ऐसा ही एक लड़के ने किया और उसे अस्पताल का मुँह देखना पड़ा.

कई बार लोग सेक्स के दौरान सीमेंट का उपयोग भी करते हैं जिसके लिए उन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं. दरअसल में एक बार एक समलैंगिक कपल ने सेक्स के दौरान अपनी ऐनल कैविटी में सीमेंट डाल कर साँचा बनाने का फैसला किया जिसके कारण उन्हें अस्पताल का सामना करना पड़ा.

एक बार एक इक्कीस साल की एक लड़के ने सेक्स करते समय खुद को इतना उत्तेजित कर लिया की उसने अपनी गर्लफ्रेंड का सर दीवार पर लड़ा दिया, जिससे लड़की को अस्पताल ले जाना पड़ा.

आज के समय में कपल्स के शरीर पर लव मार्क बने मिल ही जाते हैं. ऐसे में एक बार एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड का लव मार्क महंगा पड़ गया. दरअसल में जब उसके बॉयफ्रेंड ने उसे लव मार्क दिया तो उसका ब्लड क्लॉट हो गया, जिससे उसे हल्का सा दिमागी दौरा पड़ गया. उसके बाद उसे डॉक्टर्स के पास जाना पड़ा.

कई बार लोग सेक्सी के दौराब वाइब्रेशन का इस्तेमाल करते हैं जिसकी वजह से भी अस्पताल जाना पड़ता हैं. ऐसा ही कुछ एक अमेरिका की महिला ने किया. महिला ने इलेक्ट्रॉनिक आरी से ‘वाइब्रेटर’ को जोड़कर सेक्स करने की कोशिश की जो उसे महंगा पड़ा.

Facebook Comments