आपका फेवरेट रंग बताता है की आपको सेक्स में क्या चाहिए …

अगर लाल रंग आपका पसंदीदा रंग है तो यह आपके बारे में बताता है कि आप बहुत ही रोमांटिक और वाइल्ड इंसान है। आपको बैडरुम में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर खुद को पर विश्वास है, साथ ही आप प्यार का आनंद लेते हैं।

 

रंग हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डालते हैं और रंगों के बिना हमारी जिंदगी अधूरी लगती है। अगर आप रंग के बिना अपनी जिंदगी की कल्पना करते हैं तो यह काफी बेजान और सूनी लगती है। हालांकि रंग जहां आपकी जिदंगी को खुशनुमा बनाते हैं वहीं ये आपके स्वभाव और पर्सनालिटी के बारे में भी बहुत कुछ बताते हैं। केवल स्वभाव ही नहीं बल्कि आपके यौन जीवन के बारे में भी आपका पसंदीदा रंग बहुत कुछ कहता है। आपका पसंदीदा रंग क्या हैँ? इस सवाल का जवाब आपके यौन जीवन के बारे में कई राज़ खोल सकता है। कलर साइकोलॉजी यह जानने का एक तरीका है कि आप प्यार और यौन संबंधों के बारे में क्या सोचते हैं। आइए जानते हैं कि आपका पसंदीदा रंग आपके यौन जीवन के बारे में क्या बताता है।

लाल रंग
अगर लाल रंग आपका पसंदीदा रंग है तो यह आपके बारे में बताता है कि आप बहुत ही रोमांटिक और वाइल्ड इंसान है। आपको बैडरुम में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर खुद को पर विश्वास है, साथ ही आप प्यार का आनंद लेते हैं।

हरा रंग
अगर आपका पसंदीदा रंग हरा है तो यह बताता है कि आप अपने यौन जीवन को लेकर थोड़ा संदेह में हैं। आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर बैडरुम में अपनी भावनाओं को लेकर आपसे और खुलकर बात करें। साथ ही आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर यौन संबंधों के दौरान आपकी तारीफ करें।

संतरी
अगर आपका पसंदीदा रंग संतरी है तो आप वन-नाइट स्टैंड में विश्वास रखते हैं। आपके लिए इंटिमेसी कभी कोई परेशानी नहीं रही। आप जिंदगी को खुलकर जीने वाले लोगों में से हैं।

पीला रंग
पीला रंग पसंद करने वाले लोग अपनी लव लाइफ से बहुत अधिक उम्मीदें रखते हैं और इसी कारण वो कभी संतुष्ट नहीं होते है। आप किसी के चरित्र के आधार पर उनकी बैडरुम परफॉर्मेंस के बारे में राय बनाते हैं।

नीला
नीला रंग पसंद करने वाले लोग नरम और कोमल स्वभाव के होते हैं और वो इसी तरह लवमेकिंग पसंद करते हैं। साथ ही आपको नई चीजें ट्राय करना भी पसंद होता है।

गुलाबी
गुलाबी रंग जिनका पसंदीदा होता है उनके लिए यौन संबंध अधिक मायने नहीं रखते हैं। बल्कि इन लोगों को प्यार के साथ होने वाली इंटिमेसी अधिक पसंद होती है। आपके लिए लवमेकिंग एक बड़ा फैसला होता है।

Facebook Comments