‘जी हां, मैं श्रीदेवी की अनजान बहन हूं’ बोलकर बनाया लोगो को अप्रैल फूल….

90 के दशक में एक मैगजीन के कवर पेज पर जब यह लाइन आई तो श्रीदेवी के फैन्स शॉक्ड रह गए थे।

कवर पेज पर एक महिला की फोटो भी नजर आ रही थी, जिसका नाम प्रभादेवी बताया गया था और इसी के हवाले से शॉकिंग स्टेटमेंट दिया गया था। खास बात यह है कि जिसे महिला के रूप में दिखाया गया, वो एक फेमस एक्टर था।कवर पेज पर जिसे सब प्रभादेवी नाम की महिला समझ रहे थे, वह असल में फेमस एक्टर अनुपम खेर थे।  मैगजीन ने यह अंक स्पेशली अप्रैल फूल के लिए छापा था। दिलचस्प बात यह थी कि चौंकाने वाले फर्जी खुलासे की वजह से यह अंक हाथोंहाथ बिक गया था। सभी उस महिला के बारे में जानना चाहते थे, जिसने खुद को श्रीदेवी की गुमनाम बहन बताया था

अनुपम खेर को प्रभादेवी के रूप में ढालने के लिए फेमस मेकअप आर्टिस्ट और स्टाइलिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर के हाथ का कमाल था। फोटो को अपने कैमरे में गौतम राजाध्यक्ष ने कैद किया था। यह इतनी सफाई से लिया गया था कि किसी को भी शक नहीं हुआ कि फोटो में अनुपम खेर हैं।

पांच साल पहले अनुपम ने शेयर की थी फोटो

– अनुपम खेर ने पांच साल पहले ट्विटर पर यह फोटो शेयर की थी।
– उन्होंने फोटो के साथ लिखा था, “श्रीदेवी की गुमशुदा बहन के रूप में सिनेब्लिट्ज के खबर पर ये मैं हूं। यह अब तक का सबसे अच्छा अप्रैल फूल प्रैंक रहा है।”
– बता दें कि 24 फरवरी 2018 को दुनिया छोड़ गईं श्रीदेवी के साथ अनुपम खेर ने ‘कर्मा’, ‘चालबाज’ और ‘लम्हे’ जैसी कई फिल्मों में काम किया था।

 

Facebook Comments