इन वजह से हमेशा कुवांरी रहना चाहती हैं लड़कियां…

सभी लड़कियां दुल्हन बनने का सपना देखती हैं. हर लड़की यही सपना देखती है कि एक दिन उसके सपनों का राजकुमार उसे अपने साथ ले जाएगा, पर समय के साथ-साथ लड़कियों की सोच में भी बहुत बदलाव आ गया है. आज के समय में लड़कियां दुल्हन बनने से ज्यादा अनमैरिड रहना पसंद करती हैं. शादी और रिलेशनशिप के साइड इफेक्ट देखकर लड़कियों को अनमैरिड रहना ज्यादा पसंद होता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों लड़कियां अनमैरिड रहना ज्यादा पसंद करती हैं.

1- कोई भी लड़की भले ही कितना भी पढ़ी लिखी हो पर शादी के बाद उसकी पढ़ाई बेकार हो जाती है. भले ही वह घर और ऑफिस को एक साथ अच्छे से मैनेज कर ले, पर दोनों को संभालने के बाद भी पति और परिवार वाले कभी भी खुश नहीं होते है.

2- आज के समय में सभी लड़कियों को अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना पसंद होता है. उन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं होता कि कोई भी उनपर हर बात  पर रोक टोक लगाए. इन सभी परेशानियों से बचने के लिए लड़कियां अनमैरिड  रहना पसंद करती हैं.

3- शादी के बाद लड़की को अपने सरनेम से लेकर कपड़ों तक हर चीज में समझौता करना पड़ता है. वक्त के साथ-साथ उनकी पसंद और नापसंद अपने पति के हिसाब से हो जाती है. ऐसी स्थिति में लड़कियों का मन दोबारा से अनमैरिड हो जाने का करता है.

Facebook Comments