विधवा चाची ने 24 साल के भतीजे को कमरे में लेजाकर किया ऐसा काम….

 

हत्‍या का आरोप रामकिशोरी की चाची पर लगा है जो विधवा है। रामकिशोर के परिजनों का कहना है कि विधवा चाची से उसका अवैध संबंध था और दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से अवैध संबंध के चलते हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अयारी गांव निवासी 24 वर्षीय लड़के की संदिग्‍ध परिस्थितियों में बेरहमी से हत्‍या कर दी गई थी।

इसी के चलते गुस्‍से से भरी चाची कुछ लोगों को साथ लेकर घर में घुस आई और धारदार हथियार से लड़के को मार डाला। फिलहाल आरोपी चाची को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।  मृतक के परिजनों की मानें तो रामकिशोर और उसकी विधवा चाची के बीच बीते 2 साल से अवैध संबंध थे। बीते कुछ दिनों पहले रामक‍िशोर और महिला के बीच किन्हीं कारणों से विवाद हो गया था। मह‍िला ने उसकी पिटाई भी की थी, जिसके बाद दोनों के बीच रंजिश शुरू हो गई थी।

आरोप है कि महिला ने रात में मौका पाकर युवक के घर में छत के रास्ते घुस कर उसने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे डाला। सूत्रों की मानें तो महिला इस वारदात में अकेली नहीं थी उसके साथ अन्य लोग भी शामिल थे। आरोपियों ने पहले तो युवक पर किसी धारदार हथियार से वार किया और बाद में गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक महिला के पति की शादी के कुछ साल बाद ही मौत हो गई थी। उसका कोई औलाद नहीं था। इसी बीच रामकिशोर से उसकी नजदीकियां बढ़ गईं। कई बार दोनों के देर रात एक साथ देखा गया था। पुलिस का कहना है कि हत्या अवैध संबंध में की गई है। केस दर्ज कर ल‍िया गया है। पोस्टमॉर्टम र‍िपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Facebook Comments