सास के सामने ही पड़ोसी से संबंध बनानी लगी विधवा बहू..

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के कालका गढ़ी चौक इलाके में हुई एक महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बहू के आशिक ने की थी।

उसने बहू के साथ अवैध संबंध जारी रखने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, 10 मई को बुजुर्ग शारदा देवी की घर में ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अमित कुमार नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शारदा देवी के बड़े बेटे की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। उस बेटे की विधवा पत्नी घर के पहले फ्लोर पर रहती है।

पति की मौत के बाद उसके अमित कुमार से अवैध संबंध हो गए थे। इस संबंध का पता जैसे ही शारदा देवी को चला, वैसे ही उनकी हत्या की साजिश रच डाली गई। आरोपी अमित ने 10 तारीख को घर में शारदा देवी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उस समय शारदा की छोटी बहू और बेटा घर में मौजूद नहीं थे।

पुलिस के मुताबिक, अमित कुमार का शारदा देवी की विधवा बहू के साथ अफेयर चल रहा था। अमित पहले से ही शादीशुदा है। वह शारदा देवी और उनके परिवार के लोगों की गैरहाजिरी में उनकी बहू से मिलने के लिए आया करता था। एक दिन शारदा देवी ने सब कुछ देख लिया और इस अवैध संबंध का विरोध किया।

 

शारदा देवी के विरोध से नाराज होकर अमित कुमार ने उसे रास्ते हटाने की योजना बनाई। उसने पहले शराब पी। इसके बाद शारदा देवी का मुंह दबाकर ईंट से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या विधवा बहू भी इस पूरे कांड में शामिल थी? इस घटना के बाद बुजुर्गों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहा है।

Facebook Comments