बदला लेने के लिए महिला ने कर दी 16 महीने के बेटे की हत्या

अपने पति के भाई से नाराज महिला ने ऐसा कदम उठा लिया कि सभी के रोंगटे खड़े हो गए। बताया जा रहा है कि पति के भाई धर्मेंद्र द्वारा अपने व्रत के दिन घर में शराब और नॉन-वेज खाने से नाराज भावना वाघेला ने बदले में उनके 16 महीने के बेटे दीवराज की जान ले ली। भावना ने पहले बचने के लिए नाटक किया लेकिन पूछताछ के दौरान सबकुछ उगल दिया।

 

असलाली पुलिस इंस्पेक्टर जीआर शर्मा ने बताया कि वाघेला ने बच्चे को घर के पीछे बने पानी के टैंक में फेंक दिया। इसके बाद उसने बच्चे के खोने को लेकर नाटक भी किया। भावना को पुलिस ने शनिवार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि शव मिलने के बाद गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि घर में सिर्फ तीन लोगों की मौजूदगी के चलते पुलिस को पहले उन्हीं पर शक हुआ। शर्मा ने बताया कि जांच टीम ने बच्चे की मां, बाबा और भावना से अलग-अलग पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को भावना के बयानों में गड़बड़ दिखी।

बाद में कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गई और उसने सब बता दिया। भावना ने बताया कि धर्मेंद्र के शराब और नॉन-वेज खाने से उसे लगा था कि उसकी पूजा में खलल पड़ा है। उसने कहा कि इससे दुखी होकर वह बहुत रोई और गुस्से में उसने तय किया कि वह सभी को ऐसे ही रुलाएगी।

Facebook Comments