Health : पॉर्न देखने में पीछे नहीं महिलाएं

पॉर्न फिल्म देखना अक्सर लड़कों की आदत होती है, लेकिन आपको बता दें इसे सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी बहुत एन्जॉय करती हैं पर किसी को बताती नहीं हैं. जी हाँ, आप इस बात से अनजान होने पर जो लड़कियां हैं वो इस बात को अच्छे से जानती होंगी कि वो पॉर्न को कितना एन्जॉय करती हैं और कितना इसे देखना पसंद करती हैं. ऐसा ही सर्वे में भी पाया गया है कि महिलाएं पॉर्न लड़को की तरह ही एन्जॉय करती हैं.

ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि इंटरनेट पर गंदी फिल्मों को देखने में महिलाएं भी कुछ कम नहीं हैं. लेकिन सर्वे में ये बात सामने आई है कि लड़कियां जब भी एडल्ट फिल्म देखती हैं तो कभी भी लड़के और लड़कियों से संबंधित फिल्म नहीं देखती बल्कि लेस्बियन फिल्मों में उनकी ज्यादा रूचि रहती है. लड़कियों के लिए भी पॉर्न देखना कोई गुनाह नहीं है जिसे वो ना देखें.

जिस तरह लड़के पॉर्न देखकर अपनी इच्छाओं को मिटा लेट हैं उसी तरह महिलाएं एडल्ट फिल्म देखकर अपनी सेक्सुअल इच्छाओं को मिटा लेती हैं. उन्हें सेक्स करने में ज्यादा रूचि नहीं होती शायद इसलिए वो लेस्बियन फिल्म देखना पसंद करती हैं. पॉर्न सामग्री इंटरनेट पर काफी आसानी से मिल जाती है क्योंकि इसे जितना हटाने क कोशिश की जा रही है उतनी ही ये बढ़ती जा रही है. इन फिल्मों को रोकने के लिए कई नियम और कायदे बनाये गए हैं लेकिन उनसे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि उनकी तादाद और भी बढ़ती जा रही है.

Facebook Comments