एक महिला दारोगा की सरेआम पीट दी गई ,अस्पताल में एक शव का पंचनामा करने गई ….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूं तो प्रदेश में दुरुस्त पुलिस व्यवस्था का ढिंढोरा पीटते है लेकिन उनकी नाक के नीचे ही पुलिस वालों को पीटा जाता है और वो कुछ नहीं कर पाते. पिटाई भी एक महिला दरोगा की. जी हां, यह मामला है राजधानी लखनऊ से महज 77 किलोमीटर दूर रायबरेली सदर कोतवाली क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार यहां रायबरेली जिला अस्पताल में एक शव का पंचनामा करने गई सदर कोतवाली की एक महिला दारोगा की सरेआम पीट दी गई. महिला दरोगा दो पक्षों के बीच चल रही मारपीट का बीच-बचाव करने गई थी. इसी बीच किसी ने दरोगा पर हमला बोल दिया.

मामला गंभीर होते देखे किसी ने 100 डायल कर दिया. जिसके बाद फ़ोर्स के साथ पहुंची पुलिस ने मुख्य हमलावर को पकड़ लिया और थाने ले आई. यहां पहले तो उसकी जमकर पिटाई की उसके बाद उसे जेल भेज दिया है. शहर कोतवाली में तैनात दारोगा रेखा दुबे जिला अस्पताल में मृतकों का पंचनामा करने गईं थी. यहां कौशांबी जिले के पोखराज थाना क्षेत्र के नेवड़ियां गांव का रहने वाला संदीप, जगतपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज निवासी अपने बहनोई शिवकेश के साथ मारपीट कर रहा था. इसी बीच मारपीट करते देखकर दारोगा बीच-बचाव करने पहुंची और उसे रोकने का प्रयास किया. इससे गुस्साए संदीप ने दारोगा के साथ अपशब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया.

 

Facebook Comments