महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट का किया शरीरिक शोषण….

हरियाणा की चंडीगढ़ पुलिस ने 33 साल की महिला टीचर को गिरफ्तार किया है। इस महिला टीचर पर आरोप है कि उन्होंने अपने स्टूडेंट का शरीरिक शोषण किया है।

स्टूडेंट की उम्र 15 साल बताई जा रही है।  वह क्लास 10th का में पढ़ता है। इस बात की जानकारी जब बच्चे के मता पिता को चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बिना देरी किए माता-पिता ने टीचर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज करा दिया है। जहां से उसे बाद में जेल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, छात्र उसी मोहल्ले में रहता है, जहां टीचर का घर है। वह बच्चे को अपने घर पर बुलाकर ट्यूशन पढ़ाती थी। छात्र क्लास में फेल हो गया तो उसके माता-पिता ने 22 मई को टीचर के घर पहुंचे और कहा कि अब वह अपने बच्चे को वहां नहीं पढ़ाएंगे।

जब टीचर को पता चला कि छात्र अब वहां नहीं पढ़ेगा तो उसने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया। माता-पिता ने शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से अपने बच्चे के बाहर निकाला। बच्चे को छुड़ाने के बाद उसके माता-पिता उसे लेकर घर आ गए। इधर, उनके पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही टीचर उनके घर पहुंच गई और कफ सिरप पी लिया।

बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीचर को लेकर अस्पताल गई और वहां भर्ती कराया। बच्चा यह सब देखकर बहुत घबरा गया। वह गुमसुम हो गया तो उसके माता-पिता ने काउंसलर की मदद ली। काउंसलर संगीता ने बच्चे की काउंसलिंग की तो कुछ और मामला ही सामने आया

छात्र ने काउंसलर को बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन सेक्स करती थीं। टीचर ने बच्चे को एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। जब छात्र का मोबाइल देखा गया तो उसमें टीचर के कई भावुक मेसेज पड़े थे।

Facebook Comments