32 साल की महिला को हुआ 16 साल के लड़के से प्यार….

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने बताया कि वह बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली है। उसने बताया कि मेरी उम्र 32 साल है। महिला ने बताया कि उसकी शादी नौ साल पहले हुर्इ थी। उसका एक बेटा भी है।

किशोर के मना करने पर वह हंगामा करने लगी। इस पर अासपास के लोग एकत्र हो गये। वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गर्इ। मौके पर पहुंची पुलिस महिला आैर किशोर को लेकर सीधा थाने पहुंच गर्इ।

महिला का शादी के कुछ दिन बाद ही पति से तलाक हो गया था।जिसके बाद महिला का अपने ही पड़ोस में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर से प्रेम प्रसंग हो गया। इसका पता लगते ही महिला के परिजनों ने उसे घर से निकाल दिया।

जिसके बाद महिला किशोर के साथ टीपीनगर क्षेत्र के मलियाना में किराए पर रहने लगी। वहीं महिला ने आरोप लगाया कि किशोर ने उससे शादी का वादा किया था। वह पिछले एक साल से उसके साथ रह रही है।

वहीं अपनी से आधी से उम्र के किशोर से शादी की जिद पकड़कर बैठी महिला को पुलिस ने बहुत समझाया। लेकिन उसने किशोर के साथ रहने आैर उसी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही।

वहीं किशोर ने महिला के साथ रहने की बात से इनकार करते हुए कहा कि वह तो किराए पर रहकर छोटा मोटा काम करता है। महिला उसे फंसा रही है।

Facebook Comments