6 साल की उम्र में बेल्ट से पीटकर हुआ था बलात्कार, इस मशहूर अभिनेत्री का

छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाने वाली अभिनेत्री डेजी ईरानी ने हाल ही में अपने निजी जीवन का एक ऐसा खुलासा किया हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं. डेज़ी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरआत साल 1950 में बाल कलाकार के तौर पर की थी. पिछले कुछ समय से मीटू केम्पेन चल रहा हैं जिसमें दुनियाभर की महिलाओं सहित बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्रियां खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में बता रही हैं. इस केम्पेन में अब 67 वर्षीय एक्ट्रेस डेजी ईरानी भी जुड़ गई हैं.

डेज़ी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब वह 6 साल की थी उस समय वो चेन्नई में ‘हम पंछी एक डाल के’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस दौरान उनके साथ रैप हुआ था. जिस व्यक्ति ने डेज़ी का रैप किया था वो उनकी पहचान का ही था. डेज़ी को वो आदमी एक होटल में ले गया जहां उसने डेज़ी को बेल्ट से मारा और उसके साथ रैप किया. इतना ही नहीं रैप करने के बाद उस आदमी ने डेज़ी को ये बात किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

डेज़ी ने बचपन में खुद के साथ हुई इस दर्दनाक घटना का जिक्र करते हुए बताया, ‘उस आरोपी की अब मौत हो चुकी है, उसका नाम नजर था. आरोपी मशहूर सिंगर जोहराबाई अंबालेवाली का रिलेटिव था और इंडस्ट्री में उसकी काफी पहचान थी. जिस वजह से मैं डर गई.’

आपको बता दे डेज़ी ने अपने करियर में करीब 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं जिसमें ‘नया दौर’, ‘जागते रहो’, ‘बूट पॉलिश’ और ‘धूल का फूल’ जैसी फिल्में शामिल हैं. आखिरी बार डेज़ी शाहरुख़ खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में नजर आई थी.

Facebook Comments