यामी गौतम को बॉम्बे हाईकोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया है……

पिछले कुछ समय पहले सलमान को बॉम्बे हाईकोर्ट  के बाहर देखा गया था जिसके बाद से ही वो लगातार मुसीबतों के घेरे में फंसते नज़र आए थे. उनके बाद अब यामी गौतम को बॉम्बे हाईकोर्ट  के बाहर स्पॉट किया गया है.

बॉलीवुड के स्टार्स और कोर्टरूम का रिश्ता बहुत पुराना माना जाता है. बॉलीवुड में अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस के लिए लोगों की चाहत और फ़िक्र तो बानी ही रहती है. उस पर अगर ऐसी कोई न्यूज़ आ जाये की  किसी का चाहता स्टार आजकल पुलिस थाने या कोर्ट के बहार दिख गया हो तो उनके फैन्स मन्नतों और दुआओं के सिलसिले शुरू करके उन्हें सुर्ख़ियों में ले आते है. आजकल इस रिश्ते में एक नया नाम जुड़ते दिख रहा है बॉलीवुड की सनम रे गर्ल यामी गौतम का.

जहाँ उनके साथ उनके वकील और अन्य साथी भी नज़र आए है. घबराइए नहीं यामी गौतम को कोई सजा या केस की सुनवाई के लिए यहाँ नहीं आना पड़ा था बल्कि यह तो उनके प्रोफेशनल वर्क का हिस्सा है.

दरअसल अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मिटर चालू में यामी गौतम एक वकील का किरदार निभा रही है इसलिए अपने रोल की तैयारियों के चलते यामी को कोर्ट के बाहर देखा गया था. इस दौरान व्हाइट कलर की शर्ट और डेनिम जींस में यामी काफी स्मार्ट लुक में नजर आईं. बता दे कि यामी गौतम कि इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कूपर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Facebook Comments