एक बार फिर एक साथ नजर आयेगा देओल परिवार,इस फिल्म के लिए….

यमला पगला दिवाना 3 में पूरा देओल परिवार एक बार फिर से साथ नजर आने वाला है। साथ ही फिल्म में इस बार सलमान खान, धर्मेंद्र, सोनाक्षी सिंहा ,शत्रुघ्न सिंहा और लंबे समय बाद रेखा भी नजर आएंगी।

इससे पहले खबरें आ रही थी कि रेखा इस फिल्म में पुराना गाना “राफ्ता राफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है” और फिल्म तीसरी मंजिल का गाना “ओ मेरे सोना रे” के रिक्रिएट वर्जन में नजर आने वाली हैं। लेकिन वहीं ताजा खबरों के अनुसार रेखा इस फिल्म में रैप करती नजर आएंगी।

बता दें कि मुंबई मिरर में एक खबर के मुताबिक रेखा सिर्फ इस गाने पर डांस ही नहीं करेंगी बल्कि वह इस गाने में रैपिंग भी करेंगी। रेखा इस गाने की कुछ लाइनें गाएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा पुरानी फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ के गाने ‘राफ्ता राफ्ता’ और फिल्म ‘तीसरी मंजील’ के गाने ‘ओ मेरे सोना रे’ के लिए रैपिंग करते हुए नजर आएंगी। वहीं इसमें सलमान खान भी गेस्ट अपियरेंस देंगे। एक सूत्र के अनुसार सलमान धर्मेंद्र के बहुत करीब हैं और अक्सर उनके घर जाते रहते हैं, तभी वहां उनहें ये आईडिया आया।

आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ रेखा कुछ वक्त पहले ही टीवी रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ में नजर आई थीं। इस शो में वह अपनी आवाज का जादू चलाते हुए नजर आईं थी। उन्होंने इस शो में अपनी एक्टिंग, डांसिग और सिंगिग का हुनर दिखाया था। जिसके बाद उनकी कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी। बता दें, रेखा और धर्मेंद्र ने बीते वक्त में कई फिल्मों में साथ काम किया है और बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी सुपरहिट थी।

 

Facebook Comments