2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका,देश में लोकतंत्र पर खतरा

बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि मैं पार्टी छोड़ रहा हूं। आज देश में लोकतंत्र में खतरा है। यशवंत सिन्हा ने कहा कि बजट सत्र में गतिरोध केंद्र की साजिश थी। 

आपको बता दें यशवंत सिन्हा काफी समय से पार्टी से नारज चल रहे थे। कई बार यशवंत सिन्हा ने केंद्र सरकार की भमिका पर सवाल भी उठाए हैं। 

यशवंत सिन्हा ने कहा कि मोदी ने विपक्षी नेताओं से बात क्यों नहीं की। कैश की किल्लत के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली जिम्मेदार हैं। यशवंत सिन्हा पिछले कुछ महीनों से मोदी सरकार पर तीखे हमले करते रहे हैं और कई मुद्दों पर सरकार को घेरा भी है। केंद्रीय मंत्री जेटली पर हमला बोलते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा था कि भारत की बढ़ती अर्थव्यवस्था के सरकार के दावे के बावजूद देश के आर्थिक हालात चिंताजनक है।

 

इससे पहले पार्टी से नाराज चल रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने गैर बीजेपी दलों की एक बैठक बुलाई। पटना के एसकेएम हॉल में होने वाली इस बैठक में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

 

Facebook Comments