रियल लाइफ में हुस्न की परी से कम नही है सीरियल ये है मोहब्बतें की ये लड़की, तस्वीरें देखें

किसी भी टीवी अभिनेत्री के लिए खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड होना भी बेहद खास हैं। अपने अभिनय के टैलेंट से ही अभिनेत्रियाँ टीवी इंडस्ट्री या फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल कर सकती हैं। “ये है मोहब्बतें” धारावाहिक टीवी सीरियल में शगुन की भूमिका निभाने वाली कलाकार में ये सभी खूबी बखूबी देखने को मिलती हैं।

स्टार प्लस की लोकप्रिय धारावाहिक सीरियल “ये है मोहब्बतें” में अभिनेत्री अनीता हसनंदानी शगुन नाम की लड़की के भूमिका को निभाती हुई नजर आती हैं। इस धारावाहिक सीरियल में अभिनेत्री अनिता काफी समय से अपनी भूमिका को निभा रही हैं। फैंस भी इनके बेहतरीन अभिनय की सराहना करते हैं।

अभिनेत्री अनिता मुंबई से बिलोंग करती हैं। टीवी सीरियल में अपनी भूमिका को निभाने के साथ-साथ ये एक मॉडल के तौर पर भी फैंस के बीच पहचानी जाती हैं। अनिता 2010 में अपने अभिनय के करियर की सुरुवात ड्रामा सीरियल से की थी। टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू से लेकर अब तक मे अनिता लगभग 30 धारावाहिक सीरियल में अभिनय निभा चुकी हैं।

ये है मोहब्बतें टीवी सीरियल के साथ-साथ ही अभिनेत्री अनिता फिलहाल नागिन 3 शो में भी विष नाम के लड़की की भूमिका में नजर आती हैं। 37 साल की हो चुकी अभिनेत्री अनिता बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं। इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी देखने को मिला करते हैं।

Facebook Comments