लाइफस्टाइल के साथ लोगों का फैशन  को लेकर टेस्ट,ब्राइडल लंहगा हो या वैस्टर्न ड्रैस, ट्रैंडी यैलो पहन कर दिखें Sunshine Bright

अगर आपने अभी तक अपनी वॉर्डरोब में यैलो ड्रैस शामिल नहीं कि तो अब जरूर करें।

ब्राइडल लहंगे की बात हो तो पहले सिर्फ रैड के डिफरैंट शेड्स में से ही लहंगा कलर चुना जाता था लेकिन अब मॉडर्न जमाने के बदलते लाइफस्टाइल के साथ लोगों का फैशन  को लेकर टेस्ट बदल रहा है। अब ब्राइडल लहंगे में इस कलर को छोड़कर अन्य कलर को ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जिसमें डार्क व लाइट पिंक के अलावा पेस्टल कलर ज्यादा डिमांडिंग है हालांकि इस बार के समर सीजन में यैलो कलर का ब्राइडल लहंगा खूब ट्रैंड कर रहा है।

 

यैलो में आप डार्क और लाइट दोनों ही शैड चूज कर सकते हैं। यह कलर इतना ब्राइट है कि इसमें आपके चेहरे का रंग भी खिला-खिला दिखता है।

 

अगर आपकी शादी भी इस समर सीजन में फिक्स हो गई है तो आप इस कलर में अपना वैडिंग लहंगा चूज कर सकती हैं।

 

अगर आप प्लेन में यैलो कलर नहीं पसंद करती तो यैलो के साथ आरेंज, पिंक, मैजेंटा, रॉयल ब्लू या डार्क ग्रीन कलर का कॉंबिनेशन ट्राई किया जा सकता है।

 

 

 

आपको बता दें कि सिर्फ ब्राइडल ही नहीं बल्कि कैजुअल व ट्रडीशनल के अन्य आऊटफिट्स में यैलो का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड दीवाज इन दिनों यैलो  कलर के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हुई स्पॉट हो रही हैं।

 

 

Facebook Comments