सीएम योगी को अपना पति बताने वाली ये महिला आखिर कौन है, खबर में जानिए हकीकत

उत्तर प्रदेश में इस समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। इस सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं जो ब्रह्मचारी हैं और गोरखनाथ पीठ के महंत हैं। लेकिन एक महिला दावा करती है कि वो योगी आदित्यनाथ की पत्नी है। आखिर वो किस वजह से ऐसा बड़ा दावा करती है। खबर में इस हकीकत को हम आपके सामने रखने का प्रयास कर रहे हैं।

ये है वो महिला जो योगी को कहती है पति

हम जिस महिला की बात कर रहे हैं उसका नाम नीतू सिंह है। ये महिला खुद को सीएम योगी की पत्नी कहती है। ये महिला उत्तर प्रदेश आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की अध्यक्ष भी है और आंगनबाड़ी महिलाओं के समर्थन में आयेदिन विरोध प्रदर्शन भी करती रहती है।

इस वजह से कहती है सीएम योगी को पति

हम आपको बताते हैं कि नीतू सिंह क्यों सीएम योगी को अपना पति कहती है। दरअसल नीतू सिंह ने साल 2017 में 5 दिसंबर को सीएम योगी की फोटो से विवाह कर लिया था वो भी पूरे रीति रिवाज से। इसमें पंडित को भी बुलाया गया था और फेरे भी लिये गये थे। इसके बाद से ये योगी को पति मानने लगी।

एक बार जेल भी भेजी जा चुकी है नीतू सिंह

बहुत कम लोगों को पता होगा कि सीएम योगी को अपना पति कहने वाली ये महिला नीतू सिंह एक बार जेल भी जा चुकी है। 10 दिसंबर 2017 को वो मानदेय बढ़ाने की मांग के साथ योगी का काफिल रोक रही थी। इसी के बाद पुलिस ने उसको जेल भेज दिया था

Facebook Comments