‘कभी खुशी कभी गम’ के टीवी रीमेक में काजोल का रोल योगिता बिहानी निभाएगी ……

आपको बता दे कि, योगिता बिहानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह रियल लाइफ में बेहद हॉट, स्टाइलिश एंड ग्लैमरस है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह बेहद खूबसूरत लग रहा है. अगर योगित कभी ख़ुशी कभी गम के वर्जन में दिखाई देती है तो वो दिन दूर नहीं जब हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेक़रार रहेगा.

टीवी दुनिया की क़्वीन एकता कपूर इन दिनों फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ के नए वर्जन को लेकर सुर्खियों में चल रही है. गौरतलब है कि पिछले दिनों एकता ने इस फिल्म के नए वर्जन की घोषणा की थी जिसके लिए उन्होंने शो के स्टारकास्ट को भी फ़ाइनल कर लिया है. खबरों की माने तो एकता कपूर ने अमिताभ के किरदार के लिए बिजॉय आनंद को फाइनल किया हैं, वही टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस का नाम करीना या काजोल के रोल के लिए फ़ाइनल किया था.

 

लेकिन अब खबर आई है कि काजल के रोल को एरिका नहीं बल्कि टीवी शो दस के दम में सलमान खान के साथ प्रोमो में नजर आने वाली गर्ल योगिता बिहानी का नाम फ़ाइनल किया है. ख़ास बात यह है कि योगिता बिहानी को यह मौका रातो रात मिल गया है उन्हें खुद भी ये यकीन नही हो रहा है कि वह मशहूर अभिनेत्री काजोल का रोल अदा करने जा रही है. हालांकि अभी तक एकता ने योगिता के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

 

 

Facebook Comments