दुश्मनी: दबंगो ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, हुई मौत

closeup of the feet of a dead body covered with a sheet, with a blank tag tied on the big toe of his left foot, in monochrome, with a vignette added

मामला हमीरपुर के मुस्करा थाना क्षेत्र के बिहुनी खुर्द गांव का है।  यहां दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि गांव के ही एक युवक कमल कुमार तिवारी को पुराने विवाद के चलते पूरे गांव के सामने घंटो पीटते रहे और उसे बचाने की हिम्मत उसके परिजन भी नहीं कर पाए।

गांव का ही कमल नाम का युवक अपने घर से दुकान सामान लेने गया था, जहां पहले से घात लगाए आधा दर्जन दबंगों ने उस पर हमला बोल दिया। युवक के परिजनों ने डायल 100 को घटना की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचते ही हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र मुस्करा ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर हमीरपुर रिफर कर दिया। हमीरपुर लाते वक्त घायल युवक ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आधा दर्जन हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हमलावरो की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। उनके भाई की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने 6 लोगों को नामजद किया है। सभी आरोपी इसी गांव के हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। एसपी ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले से रंजिश रही है। दोनों तरफ से अलग-अलग मुकदमे पहले से दर्ज हैं। मृतक तीन-चार महीने पहले हत्या के प्रयास मामले में जेल जा चुका था।

 

Facebook Comments