क्या आप जानते है इन दिनों कहा है, यूलिया वन्तूर

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वन्तूर कई बार कई बार मीडिया से रूबरू हुई हैं। मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने सलमान से अपनी रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं बोला। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो सब सच्चाई बया कर रही है।

क्या आप जानते है इन दिनों कहा है, यूलिया वन्तूर

हाल ही में महाशिवरात्री की मौके पर सलमान खान के फार्महाउस के पास एक मंदिर में पूजा रखी गई थी। सलमान इस पूजा में मौजूद थे। लेकिन उनकी मां सलमा और यूलिया वेंटूर मंदिर में जाते दिखे इतना ही नहीं सलमान खान ने यूलिया से आरती भी करवाई।

http://www.mazale.in

यूलिया ने खान फैमिली के साथ शिवरात्रि का त्योहार मनाया। साथ ही गांव में जाकर गरीब परिवारों को खाना और कपड़े बांटे। इससे यह पता चलता है कि सलमान की मां ने भी यूलिया को घर के सदस्य मान लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यूलिया ने कहा ऐसा जरूरी नहीं है कि जो आप सोचो वो हो ही जाए। मैं सलमान के बहुत इज्जत रखती हूं। मुझे नहीं पता जिंदगी हमें किस ओर ले जायेगी।

http://www.mazale.in

तीन साल पहले मैंने कई प्लान बनाए थे। लेकिन जैसा मैंने सोचा वो नहीं हो पाया। सब कुछ हमारे हाथ में नहीं होता है। मुझे नहीं लगता कि तुम जिससे प्यार करोगे उससे ही शादी भी हो। मुझे अपना कैरियर रोमानिया में शुरू किया गया था। यहां पर मैं खुद को अपनी पहचान बनाना चाहता हूं। ‘

Facebook Comments