राहुल की पार्टी में आखिर कौन है ये खूबसूरत युवती, आ रही मीडिया की सुर्खियों में

कांग्रेस पार्टी में वैसे तो कई खूबसूरत महिला नेता हैं। इनमें खुद प्रियंका गांधी से लेकर प्रियंका चतुर्वेदी और कांग्रेस आईटी सेल हेड राम्या तक शामिल हैं। ये महिला नेता वैसे तो जाने पहचाने चेहरे वाले हैं लेकिन हाल ही में एक महिला नेत्री बड़ी सुर्खियो में चल रही है। आखिर कौन है वो खूबसूरत युवती जो इन दिनों काफी दिखाई दे रही है। चलिए हम आपको बताते हैं वो राज कि कौन है ये।

ये है वो खूबसूरत नेता जिसकी हो रही है बात

अब हम आपको बताते हैं कि ये खूबसूरत नेता आखिर कौन है जो कांग्रेस का अनजाना सा चेहरा है। अगर आपको नहीं पता तो हम बताते हैं कि ये कांग्रेस के छात्र संगठन में एक बड़े पद पर है। जी हां इसका नाम करिश्मा ठाकुर है जो कांग्रेसी छात्र संगठन एनएसयूआई की राष्ट्रीय महासचिव है।

सालों से जुड़ी है कांग्रेस के छात्र संगठन से

करिश्मा भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन यानि एनएसयूआई से सालों से जुड़ी है और कांग्रेस की सक्रिय नेता के रूप में काम करती है। उसकी खूबसूरती के चर्चे दिल्ली के अन्य छात्र संगठनों में भी होते हैं। वो लगातार एनएसयूआई के लिए मुद्दे उठाती रहती है।

हाल ही में क्यों आ गयी मीडिया की सुर्खियों में

अब हम आपको बताते हैं कि वो हाल ही में क्यों सुर्खियों में आ गयी है। करिश्मा ठाकुर लक्ष्मी बाई कॉलेज की प्रभारी हैं। हाल ही में सितंबर में उनके ऊपर कॉलेज कैंपस में ही ब्लेड से हमला हो गया था। इस वजह से वो सुर्खियों में आ गयी थीं। हमले का आरोप एबीवीपी की छात्राओं पर लगाया गया था।

कानपुर में प्रेस वार्ता में माया पर साधा निशाना, फिर आयी चर्चा में

करिश्मा सोमवार को एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी जब उसने कानपुर में मायावती पर निशाना साधा। तिकलहॉल में पत्रकार वार्ता में करिश्मा ने एलान कर दिया कि अगर कोई कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेगा तो कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ेगी। इसके बाद से उनका बयान मीडिया में सुर्खियों में आ गया

Facebook Comments