IPL 2018: युवराज सिंह जल्द ही पंजाब से बाहर हो रहे….

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के ख़िलाड़ी युवराज सिंह एक बार फिर अपनी परफार्मेंस को लेकर सवालों के घेरे में घिरते नजर आ रहे है. मौजूदा सीजन में युवराज ने अब तक खेले कुल तीन मैचों में मात्र 36 रन ही बनाए है. जिसमे उनका सर्वाधिक स्कोर 20 रन रहा है. लगातार अपने खराब प्रदर्शन करने की वजह से अब उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. युवराज को लेकर भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा है कि अब शायद फैसला आ गया है कि युवराज सिंह को लेकर टीम मैनेजमेंट को कोई फैसला लेने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि, ‘कमजोर प्रदर्शन के बाद भी टीम से उन्हें सपोर्ट तो मिल रहा है. लेकिन टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए युवराज को काफी मेहनत करनी होगी.’ अगरकर ने कहा कि, ‘किंग्स इलेवन के पहले मैच में जब टीम बहुत प्रेशर में थी और रनों की जरुरत थी, तब युवराज लय में नहीं दिखे. दूसरे मैच में उमेश यादव का प्रदर्शन भी उनसे ज्यादा अच्छा था. तीसरे मैच में भी उन्होंने कोई खास पारी नहीं खेली.’

अगरकर के मुताबिक, ‘ऐसे में कप्तान अश्विन को ये देखना होगा कि कैसे वो टीम को बेहतर मिडिल ऑर्डर दे सकते हैं, क्योंकि अगर ओपनिंग पेयर अच्छी शुरुआत नहीं कर पाए तो मिडिल ऑर्डर पारी को अच्छे स्कोर तक पहुंचा सके.’ अगरकर के मुताबिक, किंग्स इलेवन में कई अच्छे प्लेयर हैं जो मौके का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में युवराज को लेकर कप्तान अश्विन को कोई फैसला लेने की जरूरत है.

Facebook Comments