अभिषेक बच्चन की बेटी बनेंगी जायरा वसीम….

अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की बेनाम फिल्म का डायरेक्शन शोनाली बोस कर रही हैं। उनकी यह फिल्म महिला हीरो की सच्ची घटना पर आधारित है। पिछले दिनों उन्होंने कन्फर्म कर दिया गया कि फिल्म में जायरा वसीम खास रोल में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म की कहनी मोटिवेशनल स्पीकर लड़की आइशा की हैं।

फिल्म दंगल में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी जायरा वसीम को एक बार फिर से सुपरस्टार्स का साथ मिला हैं। जी हां, आमिर की बेटी बनने के बाद अब जायरा अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

आइशा चौधरी मोटिवेशनल स्पीच टिनेज में ही देना शुरू कर दिया था। आइशा ने कई कार्यक्रम में स्पीच दिया है। उन्होंने साल 2013 में TEDx पुणे में भी स्पीच दिया था। आइशा 18 साल की उम्र में गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गई थी। सोनाली बोस आइशा की कहानी को पर्दे पर लाने की तैयारी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने कल्कि कोचलिन स्टारर फिल्म मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ को डायरेक्ट किया था।

सोनाली ने बताया कि हमने जायरा से फिल्म को लेकर डिस्कस किया था। उन्हें ये फिल्म पसंद आई है। वहीं फिल्म में मां की भूमिका में प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग कब से शुरू की जाएगी इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इसके अलावा प्रियंका बहुत जल्द सलमान स्टारर फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

Facebook Comments