जरीन खान स्लिम होने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को हैं तैयार….

जी हां जरीन खान को देख शायद ही कोई अब कह पाएगा कि वह कभी 100 किलो की हुआ करती थीं। सलमान खान के साथ फिल्म वीर से डेब्यू करने वाली जरीन स्लिम होने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हैं। 

बॉलीवुड में आज जरीन अपनी खूबसूरती के चलते लाखो दिलों की धड़कन बन गईं। लेकिन जब वह फिल्मों में आईं-आईं थीं तो लोगों ने उनके वजन के लिए उनका जमकर मजाक उड़ाया था।

जरीन खान ने बॉलीवुड में अपना कदम सलाम खान के साथ फिल्‍म वीर से किया था। इसके बाद उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली तब वह सलमान खान के साथ एक आइटम सॉन्ग कैरेक्टर ढीला हैं में नजर आईं जिसमें जरीन का बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

इसके बाद डायरेक्टर्स की नजर जरीन पर पड़ी तो उनकी गाड़ी निकल पड़ी लेकिन मोटी होने के कारण फिर जरीन को आलोचनाएं झेलनी पड़ी।

बचपन में जरीन काफी मोटी हुआ करती थीं, जिसके चलते उन्‍हें काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ीं। जरीन ने अपनी पहली फिल्‍म में काम करने के लिये काफी ज्‍यादा वजन कम किया लेकिन दूसरों के मुताबिक फिर भी उनका वजन ज्‍यादा ही माना गया।

ऐसे में उन्‍होंने ठान लिया कि अब वहव खुद को फिट रखेंगी और अपनी बॉडी को टोन बनाएंगी।जरीन एक फिटनेस फ्रीक एक्‍ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर ढेर सारे वर्कआउट वीडियोज डालती रहती हैं।

एब हर कोई उनकी खूबसूरती और परफैक्ट फिगर की चर्चा करता हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी जरीन का वजन 100 किलो हुआ करता था। अपने भारी-भरकम शरीर के कारण उन्हें बहुत भद्दे कमेंट्स झेलने पड़े थे। इसलिए अब जरीन खुद को जीरो फिगर करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

Facebook Comments