जन्म दिन के मौके पर रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में और सबके सामने किया इस ख़ुशी का खुलसा

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं।रश्मिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी नेटीजन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। रश्मिका अपनी क्यूट सी स्माइल से सभी का दिल जीतने वालीं रश्मिका का जन्म कर्नाटक में हुआ था। वह कर्नाटक के विराजपेट में पैदा हुई थीं साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका ने अपनी एक्टिंग करियर शुरूआत 2016 में किया।उन्होंने फिल्म किरिक पार्टी से डेब्यू किया था। (रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में) यह उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म थीं। 25 साल की उम्र में भारत का नेशनल क्रश कहलाने वाली एक्ट्रेस ‘रश्मिका का आज जन्मदिन है। आज रश्मिका मंदाना 26 साल की हो गई।आज का दिन रश्मिका और उनके फैंस के लिए काफी खास है।फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाइयां दे रहे हैं, तो चलिए रश्मिका के जन्मदिन पर उनसे जूड़ी कुछ दिलचस्प बाते आपको बताते हैं।

रश्मिका अपनी क्यूट सी स्माइल से सभी का दिल जीतने वालीं
रश्मिका अपनी क्यूट सी स्माइल से सभी का दिल जीतने वालीं

भारत का नेशनल क्रश कहलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। रश्मिका और उनके फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है। उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस को ढेर सारी बधाइयां दे ही रहे हैं, साथ ही सेलेब्स भी उनपर प्यार लुटा रहे हैं।अपनी क्यूट सी स्माइल से सभी का दिलों पर राज करने वाली ‘रश्मिका’ का जन्म कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था। रश्मिका ने अपनी बैचलर्स की पढ़ाई से पूरी की उसके बाद उन्होंने इंग्लिश लिटरेचर, साइकोलॉजी और जर्नलिज्म में बैचलर्स की है। लेकिन जब बात करियर की आई तो उन्होंने एक्टिंग को चुना।

रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में
रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं। रश्मिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी नेटीजन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं।विजय देवरकोंडा से कर सकती हैं शादी रश्मिका(रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में)।

रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में

पुष्पा की 'श्रीवल्ली' कर चुकी हैं इंगेजमेंट
पुष्पा की ‘श्रीवल्ली’ कर चुकी हैं इंगेजमेंट

लेकिन कहते है ना जो होता है अच्छे के लिए होता है, शायद वह प्यार रश्मिका मंदाना का था ही नहीं क्योंकि प्यार मुकम्मल तभी होता है जब आपको सही इंसान का साथ म‍िलता है। लेकिन अब लगता है कि रश्मिका मंदाना की लाइफ में वह सही इंसान आ चुका है।उसका नाम है एक्टर विजय देवरकोंडा, दोनों एक दूसरे साथ बहुत खुश दिखाई देते हैं और हमेशा एक साथ ही रहते हैं।ऐसा माना जा रहा है कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं।

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार रश्मिका

अगर फिल्मों की बात करें तो रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। वह बहुत जल्द एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अमिताभ बच्चन की फिल्मों में दिखाई देंगी।

रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में
रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में

वहीं अपने पहले के प्रोजेक्ट्स पुष्पा पार्ट 2 पर भी काम जारी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel