पिता बनकर गुरमीत चौधरी बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बेटी का पहला वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया है.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर खुशखबरी सुनने को मिलर रही है। एक ओर रविवार को भारती सिंह  ने बेटे को जन्म दिया था, वहीं, दूसरी ओर टीवी की सीता के नाम से फेसम देबिना बनर्जी  भी बेटी की मां बनी। देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने ट्वीट कर घर आई नन्ही परी की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी लाडली की फोटो दिखाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में कपल की बेटी का सिर्फ हाथ ही नजर आ रही है। वीडियो शेयर कर गुरमीत ने लिखा- बहेद खुशी के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3april 2022 आप सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। गुरमीत और देबिना। आपको जानकर हैरानी होगी कि देबिना शादी के करीब 11 साल बाद मां बनी है।कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे को जन्म देने के बाद अब खबर आ रही है कि टीवी की सीता यानी देबिना बनर्जी भी बेटी की मां बन गई है। उन्होंने रविवार को बेटी को जन्म दिया।

टीवी की सीता यानी देबिना बनर्जी भी बेटी की मां बन गई
टीवी की सीता यानी देबिना बनर्जी भी बेटी की मां बन गई

इसे भी पढ़े :-  रश्मिका मंदाना का इस कारण से टूटा था रिश्ता, 19 साल की उम्र में इस एक्टर से की थी सगाई फिर हुआ कुछ ऐसा

देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने ट्वीट कर घर आई नन्ही परी

देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने ट्वीट कर घर आई नन्ही परी
देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने ट्वीट कर घर आई नन्ही परी

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी आखिरकार मां बन गई हैं।उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. इस खुशखबरी को साझा करते ही नए-नए मम्मी-पापा बने कपल को बधाई संदेश मिलने लगे हैं। फैन्स से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बेटी के जन्म पर बधाई दे रहे हैं।वहीं पिता बनकर गुरमीत चौधरी भी बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बेटी का पहला वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया है।

इसे भी पढ़े :-  जन्म दिन के मौके पर रश्मिका मंदाना बंधी इस बंधन में और सबके सामने किया इस ख़ुशी का खुलसा

जी हां, गुरमीत चौधरी ने अपनी बेटी का पहला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में नन्ही परी का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन उसके नन्हे-नन्हे हाथ जरूर दिख रहे हैं। गुरमीत चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सबसे पहले उनका हाथ, फिर देबिना का हाथ और फिर उनकी बेटी का हाथ नजर आता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा है कि, “बहुत खुशी और आभार के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत कर रहे हैं।आप सबके प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद”।

 

शादी के 11 साल बाद देबिना और गुरमीत माता-पिता बने हैं।हाल ही में देबिना ने अपनी प्रेगनेंसी फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। देबिना और गुरमीत को एक साथ ‘रामायण’ धारावाहिक में देखा गया था।इसमें गुरमीत ने राम तो देबिना ने सीता की भूमिका निभाई थी। शो के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel