डिपनेक की कट-आउट ड्रेस में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत दिखी और पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ- साथ फेन्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी जब अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का प्रचार करने के लिए आकर्षक हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में निकलीं, तो उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया और एक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट पेश किया। कियारा की यह फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  किनारों और पीठ पर स्टाइलिश कट-आउट से सजी यह पोशाक उनके आकर्षक फिगर को प्रदर्शित कर रही थी और उनकी आत्मविश्वासपूर्ण शैली को उजागर कर रही थी। कियारा के आउटफिट का मुख्य आकर्षण गहरी प्लंजिंग नेकलाइन थी, जो ग्लैमर और आकर्षण का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ती थी।

कियारा के आउटफिट का मुख्य आकर्षण 
कियारा के आउटफिट का मुख्य आकर्षण 

कियारा के आउटफिट का मुख्य आकर्षण

हरे रंग की गहरे गले की कट-आउट ड्रेस में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत लग रही हैं; पति सिद्धार्थ मल्होत्रा सबके दिलों की धड़कन हैं अपनी आकर्षक पोशाक के साथ, कियारा ने एक दोषरहित मेकअप लुक चुना, जिसने सहजता से उसकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ा दिया।

Kiara Advani In A Gorgeous Green Corset Gown Is A Refreshing Sight To See  On The Red Carpet At The GQ Awards

हरे रंग की गहरे गले की कट-आउट ड्रेस में कियारा आडवाणी

उसकी भौहें खूबसूरती से भरी हुई थीं, जो उसकी आंखों को आकार दे रही थीं और एक शानदार रूप दे रही थीं। ध्यान उसकी भूरे रंग की आँखों पर था, जिन्हें कुशलता से उभारा गया था, जिससे उसकी दृष्टि में गहराई और तीव्रता आ गई।

हरे रंग की गहरे गले की कट-आउट ड्रेस में कियारा आडवाणी
हरे रंग की गहरे गले की कट-आउट ड्रेस में कियारा आडवाणी

जिससे उसकी पोशाक और आंखें केंद्र स्तर पर आ गईं। अपने हेयरस्टाइल को सरल लेकिन ठाठदार रखते हुए कियारा ने अपने बालों को ढीली लहरों में बांधा, जिससे कैज़ुअल लालित्य झलक रहा था। छोटे स्टड सुनहरे झुमके के साथ, कियारा ने एक सामंजस्यपूर्ण लुक बनाने के लिए विस्तार और प्रतिबद्धता पर अपना ध्यान प्रदर्शित किया। उनके पहनावे को पूरा करने के लिए उनकी पसंद की हरे रंग की हील्स थीं, जो सहजता से पूरे लुक को एक साथ बांध रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

पति सिद्धार्थ मल्होत्रा फायर इमोजी कमेंट करते हैं जैसे ही कियारा आडवाणी ने अपनी तस्वीर पोस्ट की, कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई। मुख्य टिप्पणी जिस पर हमारा ध्यान गया वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की थी।

कियारा आडवाणी ने अपनी तस्वीर पोस्ट की,
कियारा आडवाणी ने अपनी तस्वीर पोस्ट की,

एक यूजर ने कमेंट किया, “खूबसूरत Ki😍✨❤।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “कियारा ऑल टाइम फेवरेट ❤️‍🔥।” उनमें से एक ने टिप्पणी की, “नई पीढ़ी का सुपरस्टार बन रहा है ❤️😍।”
,

"कियारा ऑल टाइम फेवरेट
“कियारा ऑल टाइम फेवरेट
Join WhatsApp Channel