ऐसी कौन सी मज़बूरी थी कि पहनने पड़ गए थे हनुमान चालीसा में जुते सुखविंदर को ?

बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह एक बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. आइए सुखविंदर सिंह ने बेस्ट घाट पर अपने आगामी एल्बम हनुमान चालीसा की शूटिंग की हनुमान चालीसा पर शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, लोग सोशल मीडिया पर गालियां देने लगे क्योंकि जहां एक तरफ कहा गया कि हनुमान चालीसा की शूटिंग के दौरान वह घाट पर जूतों में इतने काम कर रहा है, पूजा-पाठ जैसे काम कर रहा है और जूते पहनकर पूजा कर रहा है, ऐसा गुरुवार को किया गया है और सोशल मीडिया पर इस हद तक बढ़ गया है.सुखविंदर सिंह को उनका पहला फ़िल्मी करियर ब्रेक फिल्म कर्मा से मिला इस फिल्म में उन्होंने सिर्फ चंद लाइनें ही बोली थी। उन्हें अपनी आवाज में वो खनक नहीं मिली जो वो चाहते थे। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड का टूर किया और संगीत के कई फॉर्म्स को जाना। तत्‍पश्‍चात उन्होंने मुंबई वापस आकर फिर काम करना शुरू कर किया। उसके बाद उन्होंने डांसिंग डिवा माधुरी दीक्षित की फिल्म खिलाफ के गाने आजा साजन के लिए अपनी आवाज दी। यह गाना सुपरहिट साबित हुआ। इसके बाद तो सुखविंदर नें हिंदी सिनेमा में बैक-टू-बैक हिट सांग्स की लाइन लगा दी।

सुखविंदर नें हिंदी सिनेमा में बैक-टू-बैक हिट सांग्स की लाइन
सुखविंदर नें हिंदी सिनेमा में बैक-टू-बैक हिट सांग्स की लाइन

मजबूरी में पहनने पड़ी हनुमान चालीसा में जूते

सुखविंदर और ए-आर रहमान की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा में कई हिट गानें दिए। जिनमे फिल्म दिल से का छैंया-छैंया, रमता जोगी, नई मैं समझ गयी, ताल से ताल मिला, रुत आ गयी रे, ये जो जिंदगी है, जाने तू मेरा क्या है, पिया हो और सबसे ज्यादा प्रसिद्धि पाने वाला गाना फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर का जय हो भी शामिल है। हिंदी गाने के अलावा इस जोड़ी ने कई हिट तमिल सांग्स भी दिए हैं

मजबूरी में पहनने पड़ी हनुमान चालीसा में जूते
मजबूरी में पहनने पड़ी हनुमान चालीसा में जूते

कि फाइनल में आपको अपना एक वीडियो जारी करना था जिसमें वह इस पूरे घटनाक्रम पर सफाई देते नजर आ रहे थे। सुखविंदर सिंह का कहना है कि जब भी हम कोई ऑफिशियल शूट करते हैं तो उससे पहले दो-तीन बार प्रैक्टिस करते हैं ताकि शूट में मुझे कोई दिक्कत न हो और एक कट में शूट कर लें।

सुखविंदर सिंह ने ये दी सफाई |

सुखविंदर सिंह का कहना है कि जब हम घाट पर अभ्यास कर रहे थे, उस समय सूरज बहुत अधिक था, इसलिए जूते खोलकर अभ्यास करना संभव नहीं था और इसलिए वह वहां जूते पहनकर अभ्यास कर रहा था और यही वह जगह है जूते कहां ले जाएं।

सुखविंदर सिंह ने ये दी सफाई |
सुखविंदर सिंह ने ये दी सफाई |

कहा जा रहा है कि बाकी आम जनता भी यहां जूते पहन कर घूम रही थी, सुखविंदर ने ऐसा करके कुछ गलत नहीं किया, उनका कहना है कि उनका आधा हिस्सा बेवजह छोटी-छोटी चीजों को पकड़कर बनाया जा रहा है, बाकी जहां तक ​​भावनाओं का सवाल है. इसलिए वह हिंदू देवी-देवताओं का बहुत सम्मान करता है, उनका सम्मान करता है, उसे बार-बार अपनी भावनाओं को दिखाने की जरूरत नहीं है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel