क्यों की चुपचाप शाहरुख खान के घर मन्नत में मीटिंग जाने क्या था इनका प्लान ?

सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की और कई मेहमान भारत आए। इनका स्वागत शाहरुख ने मन्नत में किया। इसी मुलाकात के चलते ये सभी सुपरस्टार्स किंग खान के घर पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुईं तो लोग ये जानने के बेताब हो गए कि सलमान खान सैफ अली खान और अक्षय कुमार आखिर क्यों शाहरुख  के बंगले मन्नत में पहुंचे। शाहरुख  के बंगले मन्नत पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। सैफ अली खान , अक्षय कुbमार, सलमान खान से लेकर तमाम हस्तियों ने शाहरुख  के घर शिरकत की। दरअसल सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की और कई मेहमान भारत आए और इनका स्वागत शाहरुख ने मन्नत में किया। इसी मुलाकात के चलते ये सभी सुपरस्टार्स किंग खान के घर पहुंचे थे।

"<yoastmark

इसे भी पढ़े :- ऐसी कौन सी मज़बूरी थी कि पहनने पड़ गए थे हनुमान चालीसा में जुते सुखविंदर को ?

सोशल मीडिया पर संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सैफ, शाहरुख, अक्षय और सलमान  से मुलाकात की। फिल्मी दुनिया के बारे में बातचीत करने और संस्कृति को जानने का मौका मिला’।

"<yoastmark

हाल में ही शाहरुख  पठान की शूटिंग का स्पेन शेड्यूल पूरा करके भारत लौटे हैं। वो स्पेन के बाद दुबई के मॉल में भी नजर आए थे। स्पेन में शाहरुख और दीपिका पादुकोण ने पठान की शूटिंग की। पठान को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के लीड रोल में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े :- राम चरण को RRR फिल्म की सफलता मिलने बाद उनकी इतनी कड़ी मेहनत पर फिरा पानी जाने ऐसा क्या हुआ 

संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों वह शाहरुख , सैफ अली खान, सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ वह मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सैफ, शाहरुख, अक्षय और सलमान खान से मुलाकात की। फिल्म दुनिया के बारे में बातचीत करने और संस्कृति को जानने का मौका मिला।

"<yoastmark

कि शाहरुख ‘पठान’ की शूटिंग का स्पेन शेड्यूल पूरा करने के बाद दुबई के मॉल में भी नजर आए थे। स्पेन में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने पठान की शूटिंग की थी. दोनों अब वापस भारत लौट आए हैं। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel