सबा अजाद का हाथ थामे दिखे ऋतिक रोशन तो अर्सलान गोनी की बाहों में दिखी सुजैन एक ही छत के नीचे एक्स कपल ने की पार्टी

बॉलीवुड के एक्स कपल ऋतिक रोशन-सुजैन खान अपनी लाइफ में बेहद आगे बढ़ चुके हैं ,और दोनों ने अपने नए पार्टनर के साथ मिलकर जबरदस्त पार्टी की है।ऋतिक रोशन सुजैन खान एक दौर में बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर देखे जाते थे, लेकिन अचानक ही इनके अलग होने की खबर ने सबके हौरान कर दिया था। हालांकि ये कपल एक बेहतर दोस्त की रहा है और आझ उन्होंने साबित कर दिया कि वो वो अलग होकर भी साथ हैं। दरअसल सुजैन खान ने गोवा में नए रेस्टोरेंट के खुलने की खुशी में पार्टी होस्ट की और इस पार्टी में एक ही छत के नीचे ऋतिक रोशन उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद साथ ही सुजैन खान और उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को देखा गया और इस चारों कपल के वीडियो और फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

सुजैन खान और उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को देखा गया
सुजैन खान और उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को देखा गया

इसे भी पढ़े :- क्यों की चुपचाप शाहरुख खान के घर मन्नत में मीटिंग जाने क्या था इनका प्लान 

ऋतिक रोशन-सबा आजाद GOA में सुजैन ने की पार्टी

ये दोनों कपल्स गोवा में एक पार्टी अटेंड करने के लिए निकले थे।सोशल मीडिया पर एक्स कपल्स सुजैन और ऋतिक की अपने कथित पार्टनर संग तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें चारों साथ में पार्टी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है, उसमें सुजैन खान, अर्सलान गोनी, जायद खान, अभिषेक कपूर और फराह अली खान कई लोगों को देखा गया।

ऋतिक रोशन-सबा आजाद GOA में सुजैन ने की पार्टी
ऋतिक रोशन-सबा आजाद GOA में सुजैन ने की पार्टी

बता दें कि ऋतिक और सबा की कुछ दिनों पहले फोटो वायरल हुई थी ,जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर कूल कपल गोल्स देते दिखाई दिए।एक-दूसरे के प्यार में डूबे इन सितारों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था।इसके थोड़ी ही देर के बाद सुजैन खान भी अपने न्यू लव अर्सलान गोनी के साथ एयरपोर्ट पर पीडीए शो करती दिखीं।इन दोनों ही कपल्स को देखा जाए, तो ये कहने में कोई शक नहीं कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. बावजूद इसके वो साथ हैं।

इसे भी पढ़े :-  ऐसी कौन सी मज़बूरी थी कि पहनने पड़ गए थे हनुमान चालीसा में जुते सुखविंदर को 

सुजैन खान गोवा में पार्टी करने के बाद अब अपने इंस्टाग्राम पर

इसके साथ ही सुजैन खानगोवा में पार्टी करने के बाद अब अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की फोटो की एक रील वीडियो बनाकर शेयर किया हैं। जिसमें चारों को एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.।इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुजैन ने कैप्शन में लिखा- ”जीवन का प्रेसियस ब्लेसिंग, सबसे अच्छी उर्जा से निरंतर घिरा रहना है।और एक लड़की के सपने को साकार करने के लिए पूरे गांव की जरूरत होती है। तो यह जाता है मेरे सबसे बेस्ट हॉर्ट्स के इन्क्रेडिबल विलेज मे अपनी पूरी ताकत के साथ, हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद मैं आप सभी से प्यार करती हूं।”

सुजैन खान-अर्सलान गोनी  को अलग अलग मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट
सुजैन खान-अर्सलान गोनी  को अलग अलग मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट

5 अप्रैल को ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुजैन खान-अर्सलान गोनी  को अलग अलग मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया था। दोनों कपल्स का यूं एक ही दिन अपने कथित पार्टनर संग नजर आना कई लोग इत्तेफाक समझ रहे थे, लेकिन हम आपको बता दें ये कोई इत्तेफाक नहीं था बल्कि प्लान्ड ट्रिप थी। ये दोनों कपल्स गोवा में एक पार्टी अटेंड करने के लिए निकले थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel