रणविजय सिंघा के बाद अब नेहा धूपिया ने भी छोड़ा रोडीज़, सामने आई यह वजह?

रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी छोड़ा ‘Roadies’, सामने आई यह वजह रोडीज’ के 18वें सीजन को टाटा-बाय-बाय बोल चुके रणविजय सिंघा अब एक नए शो में नजर आने वाले हैं। वह रोडीज के पुराने और चर्चित ट्रायो यानि रघु राम और राजीव लक्ष्मण के साथ दिखाई देंगे। उन्हें गौहर खान भी बतौर होस्ट जॉइन करेंगी। यह एक डेटिंग रियलिटी शो होगा, जिसे भाई लोग मिलकर OTT प्लेटफॉर्म पर प्रड्यूस कर रहे हैं। आपको जानकर ताजुब होगा कि रणविजय सिंघा ने अपना करियर एडवेंचरेस रियलिटी शो ‘रोडीज’ से ही बतौर कंटेस्टेंट शुरू किया था। उस दौरान ये दोनों भाई यानी रघु राम और राजीव लक्ष्मण शो को जज कर रहे थे। अब 12 साल बाद ये तीनों एक बार फिर किसी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

ये दोनों भाई यानी रघु राम और राजीव लक्ष्मण शो को जज
ये दोनों भाई यानी रघु राम और राजीव लक्ष्मण शो को जज

इसे भी पढ़े :-  सबा अजाद का हाथ थामे दिखे ऋतिक रोशन तो अर्सलान गोनी की बाहों में दिखी सुजैन एक ही छत के नीचे एक्स कपल ने की पार्टी

रणविजय सिंघा के बाद अब ऐक्ट्रेस नेहा धूपियाने भी ‘रोडीज’ को अलविदा कह दिया है। नेहा अपने तल्ख और बॉस लेडी वाले अंदाज के लिए फेमस रहीं। नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू में ‘रोडीज’ छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई है। वह 2016 से इस रियलिटी शो के साथ जुड़ी हुई थीं।

रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी छोड़ा 'Roadies
रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी छोड़ा ‘Roadies

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सिंघा इस डेटिंग रियलिटी शो में गौहर खान को जॉइन करेंगे। दोनों शो को होस्ट करेंगे। वहीं, आम लोग कंटेस्टेंट्स की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि गौहर पहले टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं। यहां तक कि सीजन 7 का टाइटल भी जीत चुकी हैं। सूत्रों की मानें तो प्रोडक्शन्स ने खुलासा किया है, ‘ये शो दो हिस्सों में बंटा होगा। शुरुआत में दिखाया जाएगा कि कंटेस्टेंट्स पहले प्यार में पड़ेंगे। इसके बाद दिखाया जाएगा कि वह अपना रिलेशनशिप मेनटेन करेंगे।’
टीम ने इस शो का शूट पूरा कर लिया है। रघु और राजीव दोनों इस प्रोजेक्ट को पर्सनली हैंडल कर रहे हैं। यहां तक कि वह खुद ऑडिशन भी ले रहे हैं, जिससे अच्छे और दमदार लोग इस शो में शामिल हो सकें।

नेहा धूपिया के मैनेजर ने कही यह बात

नेहा धूपिया के ‘रोडीज’ छोड़ने पर उनके मैनेजर ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया, ‘नेहा ‘रोडीज’ के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगी। हम अभी बस यही बता सकते हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं।’ वहीं चैनल से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि अब शो का फॉर्मेट चेंज हो चुका है और इसलिए काफी सारे बदलाव किए जा रहे हैं।सोर्स ने बताया कि रणविजय सिंघा या नेहा धूपिया के साथ कोई मतभेद नहीं है। चैनल भविष्य में उनके साथ जरूर काम करना पसंद करेगा। चूंकि के शो के फॉर्मेट में बदलाव हुआ है, इसलिए इसके जज और मेंटॉर्स भी बदले गए हैं।

नेहा धूपिया के मैनेजर ने कही यह बात
नेहा धूपिया के मैनेजर ने कही यह बात

इसे भी पढ़े :- क्यों की चुपचाप शाहरुख खान के घर मन्नत में मीटिंग जाने क्या था इनका प्लान

रणविजय सिंघा ने 18 साल बाद छोड़ा ‘रोडीज’, सोनू सूद नए होस्ट

वहीं रणविजय सिंह के ‘रोडीज’ छोड़ने पर कयास लगाए जा रहे थे कि ऐक्टर ने मेकर्स के साथ मतभेद होने पर शो छोड़ा है। लेकिन रणविजय ने इससे इनकार किया और कहा था कि वह पहले दिन से ‘रोडीज’ का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 18 साल तक लगातार यह शो किया। सिर्फ ‘रोडीज’ ही नहीं बल्कि उन्होंने चैनल के साथ कई और शोज किए।

रणविजय सिंघा ने 18 साल बाद छोड़ा 'रोडीज', सोनू सूद नए होस्ट
रणविजय सिंघा ने 18 साल बाद छोड़ा ‘रोडीज’, सोनू सूद नए होस्ट

रणविजय ने कहा था कि वह कुछ कमिटमेंट्स, डेट्स में बदलाव और साउथ अफ्रीका में शूट के कारण ‘रोडीज’ का हिस्सा नहीं हैं। रणविजय ने विश्वास दिलाया कि उनके और चैनल के आपसी रिश्ते में कोई दूरिया नहीं आई हैं और वो अन्य प्रॉजेक्ट्स पर बात कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel