साजिद नाडियाडवाला ने फ़िल्म मे पैसे लगाने से किया मना तो 24 घण्टे मे बेस्ट फ्रेंड को दिखाई उसकी औक़ात सलमान ने

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ अभिनेता सलमान खान की काफी पुरानी और गहरी दोस्ती है। 1997 में आई सुपरहिट फिल्म जुड़वा के लिए पहली बार दोनो एक साथ आए थे और इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया। इसके बाद 2014 में दोनो की आखिरी फिल्म किक आई थी।निर्माता अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान अपनी अगली फिल्म भारत के शीर्षक की तलाश में थे, सयोंग से इस शीर्षक के मालिक साजिद थे और जब सलमान ने साजिद से को फोन किया था। उन्होंने हंसी खुशी मुफ्त में यह शीर्षक सलमान को दे दिया, क्योंकि साजिद जानते थे फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार यह अनिवार्य था। कुछ इस तरह सलमान और साजिद के याराने की वजह से एक विचित्र स्तिथि बनते बनते टल गई।सलमान खान के दोस्त साजिद नडियावाला ने इस फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को प्रोडयूस करने से मना कर दिया ये डिसीजन कल हुआ अब साजिद के इस फिल्म से हटने के बाद ही सलमान ने इस पुरे प्रोजेक्ट को अपने कंट्रोल ले लिया सबसे बड़ी बात कि साजिद का इसमें बहुत सारा पैसा लग चूका है।

 

24 घण्टे मे Best Friend को दिखाई उसकी औक़ात Salman ने
24 घण्टे मे Best Friend को दिखाई उसकी औक़ात Salman ने

इसे भी पढ़े :- शार्क टैंक के अनुपम मित्तल ने आशीष चंचलानी सस्ता शार्क टैंक को जवाब दिया, कहा ‘इससे ​​भी अपना घर चलाना है’ | कंपनी समाचार

सलमान और साजिद का गहरा याराना

करीबी की माने तो सलमान हमेशा से साजिद के करीबी रहे है। उनका यह रिश्ता सिर्फ व्यवसायिक तौर पर ही नही बल्कि असल जिन्दगी में भी काफी गहरा है। यहां तक कि साजिद की पत्नी वारदा और उनके बच्चे भी सलमान के परिवार के काफी करीब है। 2000 में आई फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा और 2004 में आई मुझसे शादी करोगी में साजिद और सलमान एकसाथ काम कर चुके है। हाल ही में वरुण धवन अभिनीत फिल्म जुड़वा 2 में सलमान खान ने अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज करवाई थी।

साजिद नडियावाला ने इस फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को प्रोडयूस करने से मना
साजिद नडियावाला ने इस फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को प्रोडयूस करने से मना

सलमान खान के दोस्त साजिद नडियावाला ने इस फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को प्रोडयूस करने से मना कर दिया ये डिसीजन कल हुआ अब साजिद के इस फिल्म से हटने के बाद ही सलमान ने इस पुरे प्रोजेक्ट को अपने कंट्रोल ले लिया सबसे बड़ी बात कि साजिद का इसमें बहुत सारा पैसा लग चूका है। फिल्मसिटी के लिए पूरा सेट फिल्म के लिए तैयार कर लिया था।लेकिन सलमान के इस प्रोजेक्ट को हाथ में लेते ही अपने जो सेट खड़ा हुआ ।है। उसे भी अलग करना चाहते है साजिद के सेट को इस्तेमाल नहीं करना चाहते है। जबकि साजिद उनके काफी अच्छे दोस्त है। जबकि इस को खड़ा करने में बहुत पैसा लगता है। इस प्रोजेक्ट को टेक ओवर में करना कहते है। क्योकि इस प्रोजेक्ट में कुछ परिवर्तन करने को रहे थे साजिद लेकिन सलमान ने मना कर दिया की और साजिद इस फिल्म खुद ही निकल गए।

इसे भी पढ़े :- रणविजय सिंघा के बाद अब नेहा धूपिया ने भी छोड़ा रोडीज़, सामने आई यह वजह?

बेस्ट फ्रेंड को दिखाई औकात

साजिद ने इस फिल्म से हाथ खींच लिया। क्योकि इस फिल्म को फवाद सामजी ने कभी ईद कभी दिवाली को में शामिल है फवाद की बच्चन पांडेय की फिल्म लिखी थी जो बहुत बड़ी प्लॉप हुई साजिद इस फिल्म में को परिवर्तन करना चाहते थे लेकिन सलमान ने मना करने के बाद साजिद ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच किया।

सलमान अब अपना सेट पनवेल में तैयार करंगे
सलमान अब अपना सेट पनवेल में तैयार करंगे

सलमान अब अपना सेट पनवेल में तैयार करंगे और पुरा सेट जल्द ही तैयार होगा ,और उनकी शूटिंग वहां पर होयेगी कभी ईद और कभी दिवाली में सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएगी और फैन इस फिल्म का जल्द ही देखने को मिलेगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel