भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाई बेटे की पहली झलक, एक फ्रेम में नजर आए मम्मी-पापा और बेटा

भारती सिंह ने बीते रविवार 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था। अब भारती सिंह अस्पताल से घर पहुंच चुकी है। अस्पताल से निकलने के बाद भारती सिंह ने अपने पति और बेटे के साथ पोज दिए हैं।कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। गुरुवार को भारती और हर्ष ने शहर के अस्पताल से बाहर निकलते ही अपने बच्चे के साथ पहली बार देखा गया।रविवार, 3 अप्रैल को टीवी कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेबी बॉय की गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस खबर से उनके फैन्स खुशी से झूम उठे थे। नवजात को जन्म देने के 4 दिन बाद कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। गुरुवार को भारती और हर्ष ने शहर के अस्पताल से बाहर निकलते ही अपने बच्चे के साथ पहली बार देखा गया।

अस्पताल से निकलने के बाद भारती सिंह ने अपने पति और बेटे के साथ पोज
अस्पताल से निकलने के बाद भारती सिंह ने अपने पति और बेटे के साथ पोज

इसे भी पढ़े :-  जब राशि खन्ना को समझा गया गलत तो उन्होंने गुस्से में उड़ा दिया ऐसा कदम कि

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाई बेटे की पहली झलक,

नई मां भारती सिंह को अस्पताल के बाहर पोज़ देते हुए जबरदस्त खुशी के साथ मुस्कुरा रही थीं। इस बीच, हर्ष लिंबाचिया पिता होने के नाते, अपने चेहरे पर एक पॉजिटिव मुस्कान के साथ अपने नवजात शिशु को गोद में लिए हुए थे।

मां भारती सिंह को अस्पताल के बाहर पोज़ देते हुए जबरदस्त खुशी के साथ मुस्कुरा रही
मां भारती सिंह को अस्पताल के बाहर पोज़ देते हुए जबरदस्त खुशी के साथ मुस्कुरा रही

कहने की जरूरत नहीं है कि टीवी कपल अपने जीवन के सबसे अच्छे समय का आनंद ले रहे हैं  यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बच्चे की गोपनीयता बनाए रखने के लिए, जोड़े ने कैमरे पर अपने नवजात शिशु के चेहरे को नहीं दिखाने का फैसला किया।

इसे भी पढ़े :-  जितेंद्र एक विमान दुर्घटना से बाल-बाल बच गए अपनी पत्नी की वजह से जाने ऐसा क्या किया 

तीन दिन के बेटे को गोद में लिए दिखे

हर्ष लिंबाचिया ने अपने बच्चे को गोद में ले रखा है। वहीं, भारती सिंह उनके साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रही है।भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया और बेटे के साथ एक फ्रेम में नजर आ रही हैं। तीनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आए।भारती ने बीते रविवार को बेटे को जन्म दिया था। इस खुशखबरी को भारती और हर्ष लिंबाचिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पॉपुलर कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिबांचिया बीते 3 अप्रैल को माता-पिता बन चुके हैं। भारती अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। अब भारती अपने बच्चे के साथ घर आ चुकी हैं। वहीं, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे की पहली झलक शेयर की है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब प्यार बरसा रहे हैं।इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए भारती ने कमेंट कर लिखा, ‘जो पेट में था वो आ गया बाहर। ये बेटा है।’ जिसके बाद भारती के डाई हार्ड फैंस हंसे बिन नहीं रह सके।

उनके बेबी बॉय की खबर ऑनलाइन सामने आई
उनके बेबी बॉय की खबर ऑनलाइन सामने आई

घोषणा के बाद से, कपल अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। जैसे ही उनके बेबी बॉय की खबर ऑनलाइन सामने आई, उसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। मौनी रॉय, जैस्मीन भसीन और अन्य सहित कई सेलेब्स ने नए माता-पिता को बधाई देने के लिए कमेट्स किए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel