सामंथा रुथ प्रभु चिन्मयी श्रीपदा के जुड़वा बच्चों के साथ खेलती हैं, ‘अब अपहरण की योजना कैसे बनाएं’

सामंथा रुथ प्रभु अपने खाली समय का भरपूर उपयोग कर रही हैं, क्योंकि अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए काम से छुट्टी ले ली है। ऐसा लगता है कि वह अपनी छुट्टियों से लौट आई हैं और अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गायिका चिन्मयी श्रीपदा और राहुल रवींद्रन के जुड़वा बच्चों के साथ खेलते हुए दो प्यारे वीडियो साझा किए हैं। यह भी पढ़ें: सामंथा रुथ प्रभु ने बाली की खूबसूरती का लुत्फ उठाया, आइसक्रीम का लुत्फ उठाया, बिल्ली के साथ वर्कआउट किया।

Samantha Ruth Prabhu shared two videos on her Instagram Stories on Sunday.

सामंथा रुथ प्रभु का इंस्टाग्राम

चिन्मयी के बेटे शारवास के साथ एक वीडियो साझा करते हुए, सामंथा ने दिल के इमोजी के साथ लिखा, “मेरा सबसे सुंदर गॉडसन शारवास।” इसमें दिखाया गया है कि वह शर्वास को आरआरआर गाने नातू नातू पर डांस करवा रही हैं। उन्होंने पोस्ट में अपने माता-पिता चिन्मयी और राहुल को टैग किया। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह एक साल के जुड़वां बच्चों शारवास और उसकी बहन द्रिप्ता के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वे उनकी ओर कुर्सी धकेलते नजर आ रहे हैं, जबकि वह ऐसा व्यवहार कर रही हैं जैसे वह भी कुर्सी को उनकी ओर धकेलने के लिए बल का प्रयोग कर रही हों। वह उनसे यह भी पूछती है, “मेरे बैठने के लिए? मैं बूढ़ा हो गया हूँ?” वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए उन्होंने तीन दिल वाली स्माइली के साथ लिखा, “अब अपहरण की योजना कैसे बनाएं”।

Samantha Ruth Prabhu had a playtime with Chinmayi Sripada's twins recently.

चिन्मयी श्रीपदा के जुड़वाँ बच्चे

चिन्मयी और राहुल ने पिछले साल जून में अपने जुड़वां बच्चों के जन्म की घोषणा की थी। कई लोगों ने संदेह जताया था कि बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। बाद में उन्होंने ऐसे ट्रोल्स को जवाब दिया और खुलासा किया कि उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान अपनी तस्वीरें साझा नहीं की थीं क्योंकि वह डरी हुई थीं और अपनी निजता की रक्षा कर रही थीं।

Chinmayi Sripada finally reveals her twins' faces in cute pics - Hindustan Times

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel