August OTT Movies Releases 2023 : इस अगस्त ओटीटी पर आने वाली मूवी, मचाएगी धमाल

अगस्त ओटीटी पर आने वाली मूवी : पिछला साल बॉलीवुड के लिए चुनौतीपूर्ण रहा है। बहुत सी फिल्में सफल नहीं हो पाईं और अधिकांश को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्राप्त दर्शकों की संख्या से ही संतुष्ट रहना पड़ा।

2023 अगस्त में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में

2023 की गर्मियां बॉलीवुड प्रशंसकों के लिए शानदार होने वाली हैं, जिसमें कई रोमांचक फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। इस अगस्त में देखने लायक शीर्ष 3 बॉलीवुड फिल्में यहां दी गई हैं।

विवादों के बीच एक बार फिर घिरी पूजा भट्ट

बवाल (नेटफ्लिक्स)

इस एक्शन-थ्रिलर में वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। बवाल यूरोप में स्थापित है और एक ऐसे युवक की कहानी है जो अपने खोए हुए प्यार को पाने के लिए यात्रा पर निकलता है।

तरला (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो)

इस जीवनी नाटक में हुमा कुरेशी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। तरला प्रसिद्ध भारतीय कुकबुक लेखक और उद्यमी तरला दलाल के जीवन पर आधारित है। उम्मीद है कि यह फिल्म एक ऐसी महिला के बारे में प्रेरणादायक कहानी होगी जिसने अपने सपनों को हासिल करने के लिए विपरीत परिस्थितियों पर विजय प्राप्त की।

वन फ्राइडे नाइट (डिज़्नी+हॉटस्टार)

इस रोमांटिक कॉमेडी में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। वन फ्राइडे नाइट मुंबई पर आधारित है और दो युवाओं की कहानी है जो संयोग से मिलते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। उम्मीद है कि फिल्म हल्की-फुल्की और मजेदार होगी।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy” से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel